Headline News
Loading...

Ads Area

समुद्र किनारे खुलेआम सेक्स करने लगे पति-पत्नी, पुलिस ने पहना दी हथकड़ी

नजारा देखने में लगे रहे लोग, फिर भी नहीं रूके 
   फिलिपिंस।। यह कपल एक बीच पर दिनदहाड़े शारीरिक संबंध बना रहा था। पुलिस ने जब इस कपल को रोकने की कोशिश की तो भी यह कपल नहीं रुका। फिलिपिंस (Philippines) के Aklan Province में हुई इस घटना को देखकर बीच पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए। ‘Daily Mail’ की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बीते गुरुवार की शाम करीब 5.45 मिनट की है। 
     Jasmine Nelly और Anthony Carrio नाम का यह कपल उस वक्त मशहूर Boracay Island पर मौजूद था। शाम के वक्त इस बीच पर लोगों की काफी भीड़ रहती है। कई लोग अपने पूरे परिवार और बच्चों के साथ इस बीच पर घूमने के लिए आते हैं। लेकिन इस मशहूर बीच पर खुलेआम संबंध बना रहे इस कपल को देखने के बाद लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन इस कपल ने लोगों की बात अनसुनी कर दी। 
   इसके बाद बीच पर मौजूद लोगों ने वहां पुलिस को बुला लिया। वहां पहुंचने के बाद पुलिस ने कपल को तुरंत यह हरकत बंद करने के लिए कहा। लेकिन इन दोनों ने पुलिस की बात को भी अनसुना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हथकड़ियां पहना दी लेकिन फिर भी इन दोनों को काबू करना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा था। 
   पुलिस ने जानकारी दी है कि इन दोनों की उम्र 26 साल है। घटना के वक्त दोनों ने काफी शराब पी रखी थी और शराब के नशे में वो किसी की भी बात नहीं सुन रहे थे। पुलिस ने बताया कि कपल को हथकड़ी पहनाने के बाद जबरदस्ती उन्हें पुलिस ट्रक में बैठाया गया। लेकिन पुलिस ट्रक में भी दोनों अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे थे।

Post a Comment

0 Comments