कालाबाज़ारी से लोग हो रहे थे परेशान थानेदार ने लगवा दिया रेट लिस्ट का बोर्ड

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कालाबाज़ारी से लोग हो रहे थे परेशान थानेदार ने लगवा दिया रेट लिस्ट का बोर्ड

थानाध्यक्ष दुकान के बाहर रेट बोर्ड लगवाकर बिकवा रहे सामान, लोगो ने किया धन्यवाद
  कोरोना वायरस की महामारी देश में क्या फैली देश के कई इलाकों में आम जनता के साथ दुकानदार ठेले वाले आम जनता को मंहगा सामान बेच कर लूटने में लग गए हैं। एक तरफ हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोना वायरस की महामारी होने के कारण पूरे देश में लाकडाउन डाउन जारी कर रखा है। तथा खान-पान दवा तथा आवश्यक सामग्री की कालाबाजारी को रोकने के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं वही पुलिस प्रशासन ने भी आम जनमस को आग्रह किया है कि कोई भी दुकानदार ठेलेवाला महंगा सामान बेचे तो आप लोग तत्काल सुचित करें। पकड़ें जाने पर उनकी खैर नहीं वही दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसी आपदा में भी परेशान जनमानस को लूटने में लगे हुए है। 
    जानकारी अनुसार देश में कई जगह दुकानदारों ने कालाबाजारी करने के लिए राशन को महंगे दामों में बेचा। आटा 35 से 50 रुपए तक किलो बाजार में सोयाबीन तेल 120 रुपए किलो वहीं चीनी के भाव 40 से 50 रुपए के बीच रहे दूध 30 से 35 रुपए पैकेट नवरात्र को देखते हुए सिंघाड़े का आटा 120 से 140 रुपए किलो वहीं संतरे का भाव 50 से 60 रुपए के बीच रहे।  
   वही कालाबाज़ारी की शिकायत पर प्रयागराज में लालापुर के थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह राशन के सामान की निर्धारित दर वाली लिस्ट दुकान के बाहर लगवा कर दुकानदारों से सब्जी एवं अन्य समान बिकवा रहे हैं ताकि क्षेत्रवासियों के साथ किसी तरह की कोई कालाबाजारी न हो सके। 

Ad Code