चाइना : मुफ्त में कोरोना और 10 रुपए में किराए की प्रेमिका, जो चाहे सब मिलेगा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

चाइना : मुफ्त में कोरोना और 10 रुपए में किराए की प्रेमिका, जो चाहे सब मिलेगा

इतने टाइम की सर्विस देगी 
करवा सकते हैं ये चुनिंदा काम 
   चाइना के बारें में हर कोई जनता है की यहाँ हर चीज बड़ी आसानी से मिल जाती है भले ही चाइना की बनी चीजे ज्यादा दिनों की मेहमान ना हो लेकिन आप के कुछ समय के काम को तो आसानी से पूरा कर देती है। चाहे दुनिया भर में नई और आधुनिक टेक्नोलोजी की बात हो या पूरी दुनिया में कोरोना जैसी भयंकर बिमारी फ़ैलाने की चाइना किसी भी चीज़ में किसी से कम नहीं है। चाइना ने शादीशुदा लोगो से लेकर कुंवारे लोगो तक सब को खुश करने की जुगाड़िया तकनीक भी खोज ली है। जहा शादी के लिए पकिस्तान से लड़कियों की खरीद - फरोख्त आम बात हो चली है वही जो सिंगल हैं उनके लिए चीन के गुओडोंग शहर में बने एक मॉल ने सिंगल लोगों के लिए अनोखा ऑफर निकाला है। यहां आपको किराए पर गर्लफ्रेंड मिलेगी। वो भी मात्र 10 रुपए में। 
सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा 
     चीन का ये मॉल आपको 10 रुपए में प्रेमिका किराए पर देगा। 10 रुपए में आप उसके साथ 20 मिनट समय बिता सकते हैं। अगर आपको प्रेमिका को लंबे वक्त के लिए साथ रखना है तो फिर आपको टाइम के हिसाब से कीमत अदा करनी पड़ेगी। इस ऑफर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस ऑफर में मॉल की दुकान में लड़कियां लाइन से खड़ी दिखेंगी। लोग जाकर अपनी पसंद की लड़की को रेंट पर ले सकते हैं। 
कर सकते हैं ये काम 
    10 रूपये में 20 मिनट की प्रेमिका के साथ आप कई तरह के काम कर सकते हैं। आप उसके साथ मॉल में घूम सकते हैं। उसके साथ शॉपिंग कर सकते हैं। साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। आप चाहे तो उससे अपना सामान भी उठवा सकते हैं। लेकिन मॉल ने साफ़ कहा है कि आप रेंट पर ली हुई लड़की को छू नहीं सकते। 
20 मिनट बाद चेंज का ऑप्शन 
    अगर आपको रेंट पर ली प्रेमिका पसंद नहीं आई तो आप 20 मिनट के बाद उसे चेंज कर सकते हैं। शॉपिंग सेंटर का ये ऑफर चाइना के लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आपको रेंट पर ली हुई लड़की पसंद आ गई और आप उसके साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं, तो फिर आपको समय के हिसाब से पेमेंट करनी होगी। 

Ad Code