लॉकडाउन में एंबुलेंस में ढो रहे थे सवारी, पुलिस ने पकड़ा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लॉकडाउन में एंबुलेंस में ढो रहे थे सवारी, पुलिस ने पकड़ा

    काशीपुर।। बॉर्डर पर तैनात पुलिस ने निजी अस्पताल की एंबुलेंस को सवारी ढोते पकड़ लिया। जब एंबुलेंस चालक से परमिशन मांगी तो वह दिखा नहीं सका। तब पुलिस पकड़ कर सरकारी अस्पताल ले आई। जहां चालक-परिचालक को क्वारंटाइन हाउस भेज दिया। जबकि परिवार की तीन महिलाओं व एक मासूम को होम क्वारंटाइन कर दिया गया। वहीं बुखार से पीड़ित युवक को अस्पताल में आईसोलेट कर दिया। 
    मंगलवार की शाम एक निजी अस्पताल की एंबुलेंस मुरादाबाद की ओर से काशीपुर आ रही थी। मुरादाबाद रोड स्थित ठाकुरद्वारा-उत्तराखंड बॉर्डर पर तैनात पुलिस ने एंबुलेंस को रोक लिया और चालक से परमिशन मांगीं तो वह दिखा नहीं सका। साथ ही बताया एंबुलेंस फरीदाबाद की है। एंबुलेंस में चालक-परिचालक के अलावा तीन महिलाएं, लगभग डेढ़ माह का मासूम व एक युवक सवार थे। पुलिस सभी को एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल ले आयी। जहां पूछताछ में बताया वह लोग फरीदाबाद से ग्राम गोपीपुरा अपने घर जा रहे हैं। बताया वह लोग लॉकडाउन से पहले दिल्ली डिलीवरी कराने गए थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते वह लोग वहां फंस गए थे। परिजनों ने बताया लॉकडाउन तीन मई तक होने के कारण वह लोग अब एंबुलेंस का सहारा लेकर घर वापस लौट रहे थे। 
    उधर आईसोलेशन वार्ड में तैनात डॉ.राजीव गुप्ता ने जब एंबुलेंस में सवार सभी का स्वास्थ परीक्षण किया तो परिवार के युवक को 101 बुखार निकला। जिसे आईसोलेशन वार्ड में आईसोलेट कर दिया गया। जबकि तीनों महिलाओं व मासूम को होम क्वारंटाइन किया गया। वहीं एंबुलेंस चालक-परिचालक को आईआईएम छात्रावास में बने क्वारंटाइन हाउस भेज दिया गया।

Ad Code