पाकिस्तान में कोरोना: चीनी चड्डी एक तेरा ही सहारा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पाकिस्तान में कोरोना: चीनी चड्डी एक तेरा ही सहारा

चीन ने चुना लगा दिया ! Masks made of undergarments ...
कोरोना कहर : अब चीन की चड्डी को पाकिस्तान मुँह पर लगाकर घूमेगा  
चाइना ने पाकिस्तान को भेजे 'चड्डी' से बने मास्क
   कराची।। कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया पर इस कदर हावी है की हर कोई इससे बचने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। विश्व के कई देश जहा अपनी मेडिकल सुविधाओं को तेज़ी से दुरुस्त करने में लगे हुए है वही पाकिस्तानियों के लिए चीनी प्रेम एक नई मुसीबत में डाल रहा है। जी हां चीन अब कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पाकिस्तान की मदद कर रहा है। चीन ने पाकिस्तान में मेडिकल टीम, जरुरी मेडिकल चीजें और मास्क भेजे है। लेकिन चीन ने तो पाकिस्तान को जाहिलो का देश समझकर चूना ही लगा दिया है। उसने N95 मास्क के जगह चड्डी और ब्रा से  अंडरगार्मेंट्स से बने मास्क भेज दिए। इसके बाद चोट खाई हुई पाकिस्तानी मीडिया भी चीन की काफी आलोचना कर रही है। 
    दरअसल एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक वीडियो 'चाइना ने चूना लगा दिया' इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो सुना जा सकता है किस तरह पाकिस्तान मीडिया चीन की आलोचना कर रहा है। इस वीडियो में रिपोर्टर कह रही है कि, "चाइना ने चूना लगा दिया। N95 मास्क कहकर सिंध सरकार को अंडरगारमेंट से बने मास्क दे दिए। जिसके बाद सिंध सरकार ने भी बिना देखे मास्क अस्पताल भेज दिए। डॉक्टरों और नर्सोंने मास्क को मजाक करार दिया है।
   चीन द्वारा भेजे चड्डी से बने मास्क की खबर जब पाकिस्तान के मीडिया ने दिखाई तब पाकिस्तान की जनता ने इसकी कड़ी आलोचना की है। ऐसा नहीं है कि चीन ने सिर्फ पाकिस्तान के साथ ऐसा किया है। इससे पहले चीन ने ऐसा ही घटिया सामान तुर्की, स्पेन और नेपाल को भेजा है। यह सभी देश चीन के भेजे इस तरह के घटिया सामान को लौटा रहे है।
  

Ad Code