कोरोना वायरस से बन गई कोरोना माता, यहाँ पूजा करते दिखीं महिलाए

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कोरोना वायरस से बन गई कोरोना माता, यहाँ पूजा करते दिखीं महिलाए

    इन दिनों हद ही हो गई है। अब कोरोना को भी लोग माता मानकर पूजा करना शुरू कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और फोटो भी वायरल हो रहा है, जिसमें समूह में महिलाएं खेत में बैठकर कोरोना माता की पूजा शुरू कर रहीं हैं। इतना ही नहीं कोरोना माता की कहानी भी सामने आई है। अफवाहों पर विश्वास करें तो कोरोना माता गाय से महिला बनकर दो महिलाओं का दर्शन भी दीं हैं, जिनसे वे कह रहीं हैं कि यदि सोमवार और शुक्रवार को पूजा सामग्री चढ़ाकर मेरी अर्चना करो तो खुद ही चली जाऊंगी। इससे ग्रामीण इलाकों में महिलाएं बड़ी संख्या में पूजा के लिए घरों से बाहर निकल रही हैं। 
    गोदना गढ़देवी माँ के मंदिर और उसके परिसर में कोरोना माता की पूजा हुई है, जहां महिलाएं 9 लड्डू, 9 लवण, 9 अड़हुल का फूल आदि पूजा सामग्री को लगभग एक फीट का गड्ढा में डालती हैं। इसके बाद उसे मिट्टी से ढक दी। विधि विधान से पूजा अर्चना कर देश को कोरोना वायरस से निजात पाने और सबकी खुशहाली के लिए प्रार्थना तक की गई। 
    अफवाह तो यहां तक फैलाया गया है कि खेत मे दो महिलाएं घास काट रही थीं। वहीं, बगल में एक गाय घास चर रही थी, उसी दौरान गाय महिला बन गई। गाय को महिला बनती देख उसे देखकर घास काट रही महिलाएं डर से भागने लगी। लेकिन, तब गाय से महिला बनी औरत ने दोनों महिलाएं को रोका और बोला कि आप लोग डरो मत हम कोरोना माता हैं। सोमवार व शुक्रवार को पूजा सामग्री चढ़ाकर मेरा पूजा अर्चना करो हम खुद चले जाएंगे। 
   बताया जा रहा है कि इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिससे ऐसा अंधविश्वास फैला कि पूजा तक शुरू हो गई। हालांकि इस वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ऐसा अंधविश्वास बिल्कुल गलत है।

Ad Code