ऑनलाइन क्लास के लिए बच्चों को नहीं दिलाया मोबाइल, गुस्से में माँ ने की आत्महत्या
Headline News
Loading...

Ads Area

ऑनलाइन क्लास के लिए बच्चों को नहीं दिलाया मोबाइल, गुस्से में माँ ने की आत्महत्या

   नई दिल्ली।। मैदानगढ़ी थाना क्षेत्र में लॉकडाउन में बच्चों की ऑनलाइन कक्षाएं के लिए पत्नी ने पति से स्मार्ट फोन खरीदने के लिए कहा। इनकार करने पर पति-पत्नी के बीच तीखी नोंकझोंक हुई। गुस्से में आकर पत्नी ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। 
   गंभीर हालत में महिला को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मृतका की शिनाख्त सुल्तानपुर, यूपी निवासी ज्योति मिश्रा (29) के रूप में हुई है। ज्योति के भाई व पिता ने पति व ससुराल वालों पर किसी भी तरह के कोई आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस ज्योति के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। उसके घर से एक माचिस व खाली केन बरामद हुई है।
    जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बुुधवार सुबह मैदानगढ़ी थाने को एक महिला के जलने की सूचना मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही महिला को 90 प्रतिशत तक जली हुई अवस्था में सफदरजंग अस्पताल में पहुंचाया गया था। 
   पुलिस ने ज्योति के बयान भी दर्ज किए। ज्योति ने मोबाइल को लेकर पति से झगड़े की बात बताई। बाद में शाम के समय उसकी मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अप्रैल 2013 में ज्योति की मैदानगढ़ी निवासी प्रमोद मिश्रा से शादी हुई थी। फिलहाल ज्योति के दो बच्चे हैं। 
   पुलिस ने ज्योति के भाई चंद्रशेखर पांडेय, पति प्रमोद और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए। किसी ने प्रमोद या उसके घर वालों पर उंगली नहीं उठाई। पुलिस ने ज्योति के पिता करुण प्रसाद पांडेय को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिवार को सौंपा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments