शख्स के मलाशय से निकली 16 इंच की मछली, डॉ से बोला- आगे से नहीं, पीछे से अंदर घुसी
Headline News
Loading...

Ads Area

शख्स के मलाशय से निकली 16 इंच की मछली, डॉ से बोला- आगे से नहीं, पीछे से अंदर घुसी

     दुनिया में कई तरह के मामले सामने आते हैं, जो आपको हैरान कर देते हैं। लोगों के पेट से अजीबोगरीब चीजें निकलने की कई घटनाओं के बारे में आपने पढ़ा होगा। अब चीन से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। यहां रहने वाले एक 30 साल के शख्स के मालशय से डॉक्टर्स ने एक समूची मछली को बाहर निकाला। मलाशय से निकली इस मछली के बारे में जब डॉक्टर्स ने शख्स से पूछा तो उसने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला है। शख्स ने डॉक्टर्स को बताया कि ये मछली उसकी बॉडी में तब चली गई जब वो उसपर गलती से बैठ गया। ये मामला लोगों को हैरान कर रहा है..
    चीन में एक 30 साल के शख्स के आंत से डॉक्टर्स ने एक पूरी मछली को बाहर निकाला। शख्स का कहना है कि मछली उसके अंदर तब घुसी जब वो उसके ऊपर बैठ गया था। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें डॉक्टर्स उसके मलाशय से नीले रंग की मरी तिलपीअ मछली निकालते नजर आ रहे हैं।     लोकल रिपोर्ट्स में अभी तक मछली की साइज कंफर्म नहीं की गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये मछली 12 से 16 इंच लंबी थी। चीन के ग्वांगडोंग में डॉक्टर्स ने शख्स के आंत से 16 इंच की मछली निकाली। उसने मछली को खाया नहीं था। बल्कि ये पीछे से उसके अंदर घुस गया था।
    जब एक हफ्ते पहले अचानक उसके पेट में तेज दर्द हुआ, तो शख्स डॉक्टर के पास पहुंचा। जब उसकी एक्सरे रिपोर्ट डॉक्टर्स ने देखी तो दंग रह गए। 30 साल के शख्स के मलाशय में एक पूरी मछली मरी हुई थी। इतनी बड़ी मछली सीधे मलाशय में कैसे पहुंची ये हैरान करने वाली बात थी। इससे पहले एक शख्स के पेट से चॉपस्टिक निकाली गई थी।

Post a Comment

0 Comments