गजब की चमचागिरी वाराणसी में एक शख्स ने अपना घर कर दिया प्रियंका गांधी के नाम

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

गजब की चमचागिरी वाराणसी में एक शख्स ने अपना घर कर दिया प्रियंका गांधी के नाम

   प्रियंका गांधी न तो पार्टी की अध्यक्ष हैं और न ही किसी सरकार में किसी पद पर हैं, लेकिन इसके बावजूद देश में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं. जो उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. मोदी सरकार ने दिल्ली में प्रियंका गांधी को उनका बंगला खाली कराने का नोटिस दिया है. जिसके मुताबिक उन्हें 1 अगस्त तक अपना बंगला खाली करना होगा. मोदी सरकार के इस फैसले के बाद प्रियंका गांधी ने भी दिल्ली छोड़ कर लखनऊ शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है. जहां उनके लिए घर भी देख लिया गया है. जिसमें तेजी से काम चल रहा है. लेकिन इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रियंका गांधी के नाम एक घर तैयार भी हो गया है. 
    प्रियंका गांधी के एक फैन ने उन्हें वाराणसी में रहकर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति मजबूत बनाने के लिए आमंत्रित करते हुए अपना मकान ही उनके नाम कर दिया है. इस मकान के बाहर बाकायदा प्रियंका गांधी के नाम का नेमप्लेट भी लगा दिया गया है. 
    प्रियंका गांधी को उपहार के तौर पर अपना मकान देने वाले इस शख्स का नाम पुनीत मिश्र है. जो वाराणसी के बजरडीहा इलाके के रहने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही इन्होंने अपना ये शानदार मकान बनाया है. प्रियंका गांधी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए पुनीत ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष से संपर्क भी किया है. उनका कहना है कि वाराणसी में रहकर यूपी की सियासत में अच्छी पकड़ बनाई जा सकती है. 
    पुनीत मिश्रा ने न सिर्फ अपना आशियाना प्रियंका गांधी के नाम कर दिया है, बल्कि उन्होंने इसमें कांग्रेस महासचिव की जरूरतों का ख्याल रखते हुए तमाम तरह की सुविधाओं की भी व्यवस्था की है. ताकि अगर कभी प्रियंका गांधी यहां कर रहें तो उन्हें ये घर अपना लगे और उन्हें किसी तरह की दिक्कत न हो. 
    उन्होंने इस मकान में एक लॉबी बनाई है, जिसमें प्रियंका गांधी के समर्थक आकर बैठ सकेंगें. लॉबी में इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के साथ गांधी परिवार की तस्वीर लगायी है. इसके साथ एक ऑफिस बनाया गया है. मकान में दो बेडरूम हैं, जो पूरी तरह वातानुकूलित हैं. हर कमरे में प्रियंका गांधी और उनके परिवार की तस्वीरें लगाई गई हैं. 
    वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. इसलिए इस पर पूरे देश की निगाह टिकी रहती हैं. ऐसे में अगर प्रियंका गांधी अपने पशंसक का उपहार कबूल कर लेती हैं तो इससे देश में एक सियासी हलचल मच जायेगी.

Ad Code