पाकीज़ा : हिन्दू लड़कियों के साथ मुसलमान लड़कों को रखना, फिर बलात्कार और लव जिहाद

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पाकीज़ा : हिन्दू लड़कियों के साथ मुसलमान लड़कों को रखना, फिर बलात्कार और लव जिहाद

क्या अब भी आप नहीं जागेंगे 
वैसे ऐसी महिलाओं के साथ कोई सहानुभूति नहीं है। .. 
    मध्यप्रदेश में मालवा अंचल में महिलाओं कपड़ों की एक रिटेल शोरूम चेन है जिसका नाम पाकीजा है यह ग्रुप कट्टरपंथी मुस्लिमों द्वारा संचालित होता है क्योंकि इस पाकीजा शोरूम ग्रुप में नागरिकता मुद्दे पर खुलेआम सरकार के खिलाफ पोस्टर लगाए थे और अपने समस्त शोरूम को विरोध में बंद रखा था और आश्चर्य इस बात का है इनके शोरूम में कपड़े खरीदने हिंदू ही जाते हैं। 
   इसी पाकीजा ग्रुप में अब रियल स्टेट में भी कदम रखा है और अपने यहां ज्यादातर मुस्लिम समुदाय के युवकों को ही नौकरी पर रखा है और हिंदू समुदाय की महिलाओं और लड़कियों को नौकरी पर रखा है। 
   दरअसल यह इस पाकीजा ग्रुप की सोची समझी साजिश है इसी बहाने वह अपने शोरूम में काम करने वाली हिंदू लड़कियों अपने शोरूम में आने वाली हिंदू महिलाओं और अपने रियल स्टेट प्रोजेक्ट में काम करने वाली हिंदू महिलाओं को लव जिहाद में ढकेलते हैं। 
   देवास में इसके प्रोजेक्ट में असद उल्लाह कुरेशी नामक एक इंजीनियर काम करता था उसने उसी प्रोजेक्ट में काम कर रही एक शादीशुदा हिंदू महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उस शादी का झांसा देकर उसके साथ न जाने कितनी बार बलात्कार किया उसका उसके पति से तलाक करवाया और 3 सालों तक उसका हजारों बार बलात्कार करने के बाद छोड़ दिया। 
    अब वह हिंदू महिला न घर की रही ना घाट की रही अब वह पुलिस थाने का चक्कर लगा रही है और टीवी चैनलों पर अपना मुंह बांधकर रोती नजर आ रही है। 

Ad Code