यह माॅडल अपने पैरों की फोटो क्लिक करके महीने में कमाती है 8 लाख रुपए

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

यह माॅडल अपने पैरों की फोटो क्लिक करके महीने में कमाती है 8 लाख रुपए

इस माॅडल के पैरों की फोटो बिकती है 25 डाॅलर में 
    अमेरिका की 22 साल की माॅडल डिजायर गेटो प्राॅपर्टी के धंधे से सामान्य जीवन जी रही थीं फिर उन्होंने साइड बिजनेस के तौर पर माॅडलिंग में हाथ आजमाना शुरू किया। और लोग उनके पैरों के ऐसे दीवाने हुए कि उनके पैरों की फोटों के लिए हजारों-लाखों खर्च करने को आज तैयार रहते हैं। जहां हर कोई चेहरे की खबूसूरती पर हजारों लाखों लुटा देता है वहां एक माॅडल ऐसी भी है जिसके पैरों की फोटो 25 डाॅलर में बिक जाती है। 
      गेटो बताया की वह अपने पैरों की एक तस्वीर 25 डाॅलर में बेचती हैं। उनके पैरों की तस्वीरों के अलावा पैरों पर बने वीडियो भी चर्चा में रहते हैं। वे अपने पैरों की मसाज करते हुए वीडियो बनाती हैं। पेडीक्योर का शो ऑफ करती हैं। वहीं पैरों में हील्स को पहनने और निकालने का वीडियो भी बनाती हैं। उनके ये सभी वीडियो उनके फैंस के बीच बहुत पाॅपुलर हैं।
   बता दें कि डिजायर गेटो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय माॅडल हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फैंस हैं। लेकिन अब वे ओन्लीफैंस पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए वे हर महीने लगभग 8 लाख बना लेती हैं। इसके लिए उन्हें बस अपने पैरों की फोटो क्लिक करनी होती हैं। 
    बता दें कि गेटो को एक दिन एक व्यक्ति ने मैसेज किया और उनके पैरों की 10 फोटो के लिए 300 डाॅलर्स देने का ऑफर दिया। इसके अलावा उसने और कोई डिमांड नहीं रखी। गेटो को पहले तो ये समझ नहीं आया लेकिन फिर उन्हें लगा कि लोगों का पैरों को लेकर भी एक अजीब तरह का आकर्षण होमा है। गेटों ने कहा कि कुछ लोगों को आपका पेडिक्योर देखना पसंद होता है, कुछ लोगों को पैरों के तलवे देखने का तो कुछ उनके लिए स्टाॅकिंग्स खरीदते हैं, कुछ लोग उनके पैरों को स्टाइलिश जुराबों में देखना चाहते हैं। खास बात ये है कि ज्यादातर लोगों को न्यूडिटी को लेकर कोई परवाह नहीं होती है और इन लोगों को बस फुट फेटिश से मतलब होता है।
     गेटो ने कहा कि फुट ज्वैलरी, साॅक्स और ऐसी ही अन्य कई चीजों के सहारे आप अपने पैरों को ट्रेंडी और आकर्षक बना सकते हैं। इनके फोटो लेते समय लाइट्स भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं और कैमरा तो अच्छा होना ही चाहिए।
     गेटों कहती हैं कि उन्हें अब तक यह समझ नहीं आया कि लोगों को उनके पैरों से इतना प्यार क्यों हैं? वे कई बार इन लोगों से इसका कारण पूछती भी हैं लेकिन लोग कहते हैं कि उन्हें उनके पैरों की बनावट काफी पसंद है।
    विदित हो कि डिजायर के 42 साल के पार्टनर अक्सर उनकी फोटो खींचते हैं। उनके पार्टनर को पैरों को लेकर लोगों का प्यार समझ में नहीं आता है लेकिन उन्हें कोई शिकायत नहीं है। इस पैरों की कमाई के जरिए दोनो कई लक्जरी छुट्टियां बिता चुके हैं।

Ad Code