लॉकडाउन के पहले ये महिला लेने पहुंची 1 बोतल, 2 पव्वे

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

लॉकडाउन के पहले ये महिला लेने पहुंची 1 बोतल, 2 पव्वे

  
   बढ़ते कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की है. लेकिन इस घोषणा के बाद शराब दुकानों में लंबी कतारें दिखनी शुरू हो गई है. लोगो का ऐसा मानना है की कोरोना के संक्रमण रोकने में शराब का सेवन काफी हद तक उन्हें बचा के रखने में कारगर है। 
  इसी बात को लेकर एक शराब के ठेके पर 1 बोतल और 2 पव्वे लेने पहुंची महिला का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. 
    शराब लेने पहुंची महिला से जब रिपोर्टर ने पूछा कि आप यहां कितनी दारू लेने पहुंचे हैं और क्यों तो उन्होंने कहा कि 1 बोतल और 2 पव्वे लेने आई हूं. उन्होंने कहा कि इसमें अलकोहल है और कोरोनाकाल में इंजेक्शन काम नहीं करेगा लेकिन ये दारू काम करेगी.
    महिला का यह कहना है कि जितनी दारू बिक रही है और जितने बंदे इसे खरीद रहे है वो सभी स्वस्थ्य रहेंगे. वे कहती है कि लॉकडाउन से शराबियों को असर पड़ेगा. और उन्हें दवाई से कोई फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन उन्हें दारू इस बीमारी से बचाएंगी.
   वो महिला बिंदास कहती है कि मुझे 35 साल हो गए दारू पीते हुए और इसके अलावा कभी कोई दूसरी डोज (दवा) नहीं ली मैंने कभी. वे मांग भी करती है कि भले दिल्ली में लॉकडाउन लगे लेकिन का ठेका खोलना चाहिए. जाते-जाते वे ये कहती है कि ऐसा करने से हम अस्पताल जाने और डॉक्टर के पास जाने से बच जाएंगे.

Ad Code