प्रग्नेंट DSP हाथ में लठ लेकर कोरोना में नियमो का करवा रही पालन

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

प्रग्नेंट DSP हाथ में लठ लेकर कोरोना में नियमो का करवा रही पालन

    इस समय पूरी दुनिया एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में हैं. भारत में भी इस महामारी ने दोबारा विकराल रूप धारण कर लिया है। आलम ये है कि लाखों की संख्या में नए केस सामने आ रहे हैं। लिहाजा, कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर सख्ती बढ़ा दी गई है। कई जगहों पर तो दोबारा लॉकडाउन तो कई जगह अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया है। वहीं, फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहे हैं। 
    इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म है और लोग कई मजेदार फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक महिला DSP का फोटो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोरोना वायरस को लेकर सड़कों पर एक बार फिर सख्ती बढ़ा दी गई है। 
    जगह-जगह चेकिंग हो रही है, इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के दुर्ग की रहने वाली दंतेवाड़ा में पदस्थ DSP शिल्पा साहू ने जो किया उससे लोगो में उनकी काफी चर्चा हो रही हैं। बताया जा रहा है कि डीएसपी शिल्पा साहू प्रेग्नेंट होने के बाद भी ड्यूटी कर रही हैं। जानकारों का कहना है कि कई बार कुछ लोग लॉकडाउन में बेवजह भी बाहर निकलते है और वह ड्यूटी पर तैनात निचले तबके के कर्मचारियों की पाबंदियों तथा कोरोना की सरकारी गाइडलाईन को नज़रअंदाज़ कर देते है। इस वजह से डीएसपी मेडम को खुद लोगो को समझाइश हेतु कमान संभालनी पड़ी, जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं कि उनकी क्या हालत है? इसके बावजूद वह हाथ में लठ लेकर सड़क पर अपनी ड्यूटी निभाने के लिए डटी हुई हैं और लोगों से कोरोना नियमों का पालन करवा रही हैं। इस दौरान वह लोगों को रोक कर पूछताछ भी करती दिखाई दे रही हैं। 
   सोशल मीडिया पर इस सम्बद्ध में फोटोस और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और महिला DSP के जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं। 

Ad Code