हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती पर शोभा यात्रा को भंग करने की हुई साजिश

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती पर शोभा यात्रा को भंग करने की हुई साजिश

   
नई दिल्ली।। तस्वीरें दिल्ली के जैतपुर इलाके की है जहां क्षत्रिय एवं सर्व समाज द्वारा आयोजित हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती पर हाल ही में विशाल शोभा यात्रा का आयोजन किया गया था।
    आपको बता दें शोभा यात्रा में 250 से ज्यादा कारें व 400 से अधिक बाइक मौजूद थे। लगभग 2000 से अधिक सभी समाज के यूवा यात्रा में शामिल हुए। यात्रा का क्षेत्रवासियों द्वारा जगह-जगह पुष्प वर्षा कर तथा जलपान एवं मिठाई इत्यादि से स्वागत भी किया गया। यह यात्रा 40 फुट बदरपुर बॉर्डर दिल्ली से शुरू की गई और फरीदाबाद बाईपास से होते हुए इस्माइलपुर से ज्ञान मंदिर रोड जैतपुर तक रही।  
रची गई कार्यक्रम को भंग करने की साजिश 
  बताया जा रहा है कि इस यात्रा का समापन आयुष्मान गार्डन हरिनगर में होना था लेकिन सर्व समाज द्वारा आयोजित की गई इस यात्रा को सोशल मीडिया के माध्यम से दिल्ली पुलिस को गलत सूचना देकर इस कार्यक्रम को भंग करने की साजिश रची गई। 
   जिस पर दिल्ली पुलिस ने यात्रा को समापन स्थान से पहले ही रोक दिया ताकि किसी प्रकार की कानून व्यवस्था ना बिगड़े। वही यात्रा में सम्मिलि दिल्ली पुलिस के निवेदन पर क्षत्रिय समाज के लोगों ने यात्रा को वही समापन करने का फैसला लिया। साथ ही कुछ मुख्य लोगों को समापन स्थल आयुष्मान गार्डन पर जाने की अनुमति भी दी गई।  यात्रा में किसी प्रकार की उच-नीच ना हो इसके लिए दिल्ली पुलिस भारी संख्या बल के साथ उपस्थित थी। इस शोभा यात्रा में नूपुर शर्मा के समर्थक चित्र दर्शाते हुए भी नजर आए।
पुलिस ने रद्द कर दी थी यात्रा की अनुमति
   जानकारों का कहना है कि इस शोभा यात्रा की अनुमति कुछ अफवाहों के चलते दिल्ली पुलिस ने एक दिन पहले ही रद्द कर दी थी, लेकिन क्षत्रिय समाज के लोगों को अनुमति ना मिलने के बावजूद यह यात्रा बड़े ही धूमधाम से निकाली गई। जिस पर दिल्ली पुलिस थाना जैतपुर में आयोजक ठाकुर भारत जादौन पर कार्यवाई की गई। 

Ad Code