बीजेपी के पूर्व विधायक को बीटीपी का राजस्थान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बीजेपी के पूर्व विधायक को बीटीपी का राजस्थान प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया

MLA Devendra Katara join BTP
   भरूच/डूंगरपुर/गुजरात/राजस्थान।। बीटीपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजयभाई मईडा ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि भारतीय ट्रायबल पार्टी के केंद्रीय कार्यालय चंदेरिया व्हाइट हाउस भरूच गुजरात से बीटीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डेडियापाडा, विधायक महेश भाई वसावा के द्वारा राजस्थान प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष पद हेतु डूंगरपुर के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा को राजस्थान प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।    
महेश भाई वसावा से मुलाकात कर बीटीपी की सदस्यता ग्रहण की थी 
  बताते चले की देवेंद्र कटारा डूंगरपुर के चौरासी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व में बीजेपी से विधायक रह चुके है। विदित है की भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा ने बीटीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश भाई वसावा से मुलाकात कर पहले ही भारतीय ट्राइबल पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए बीटीपी का दामन थाम लिया था। 
MLA Devendra Katara join BTP
आदिवासियों की समस्याओं पर हुई थी चर्चा 
   जानकारी के अनुसार, डूंगरपुर के पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा ने भारतीय ट्राइबल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश भाई वसावा से मुलाकात कर राजस्थान के आदिवासियों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए भारतीय ट्राइबल पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। साथ भारतीय ट्राइबल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीटीपी का परचम राजस्थान में लहराने की बात कही है। 
   गौरतलब है कि भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा का टिकट काट दिया था. उसके बाद से पूर्व विधायक देवेंद्र कटारा ने बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ा था. लेकिन हार गए थे। इधर, पार्टी से बगावत करने के चलते भाजपा ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। ऐसे में पूर्व विधायक कटारा राजनीति में बने रहने के लिए प्लेटफॉर्म तलाश रहे थे, जिस पर उन्हें राजनैतिक दृष्टिकोण से बीटीपी का एक नया सहारा मिल गया। 
उपद्रव के मामले में लोगों को उकसाने वाला वीडियाे आया था सामने
   राजस्थान के डूंगरपुर में नेशनल हाईवे पर सितंबर 2020 में शिक्षक भर्ती उपद्रव मामले में अपने भडकाऊ भाषण के जरिये लाेगाें काे उकसाने व उपद्रव भड़काने के आरोप में सदर थाना पुलिस ने इन्ही पूर्व विधायक देवेन्द्र कटारा काे हिरासत में लेकर इनकी संलिप्तता काे लेकर पूछताछ की गई थी। इसके बाद इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया था। सदर थाना पुलिस व जिला स्पेशल टीम ने पूर्व विधायक काे रामनगर स्थित घर पर काे दबिश देकर गिरफ्तार किया था। 

Ad Code