कांग्रेस का नेशनल हेराल्ड केस के विरोध में प्रदर्शन, भाजपा ने कहा अपनी भ्रष्ट राजमाता को बचाने में लगे कांग्रेसी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कांग्रेस का नेशनल हेराल्ड केस के विरोध में प्रदर्शन, भाजपा ने कहा अपनी भ्रष्ट राजमाता को बचाने में लगे कांग्रेसी

Congress protest in Udaipur
  उदयपुर/राजस्थान।। केंद्र सरकार ने जब से नेशनल हेराल्ड केस की जांच शुरू की है तब से देशभर के कांग्रेसी अपनी राजमाता के काले कारनामो को छुपाने के लिए मोदी सरकार के विरोध में बेमतलब का शक्ति प्रदर्शन करने में लगे हुए है। आपको बताते चले की नेशनल हेराल्ड केस में हुए एक बड़े घोटाले को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता सुब्रमण्यम स्वामी ने देश की सर्वोच्च अदालत में मुकदमा भी दायर कर रखा है। फ़िलहाल इस केस की बारीकी से जाँच प्रवर्तन निदेशालय भारत सरकार द्वारा की जा रही है। इसी जांच के तहत ईडी ने सोनिया गाँधी को पूछताछ के लिए बुलाया था जिसकी वजह से देशभर में कांग्रेसी तिलमिलाए हुए है।
Congress protest in Udaipur
   इसी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के निर्देशानुसार उदयपुर शहर एवं देहात जिला कांग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में निवर्तमान अध्यक्ष गोपाल शर्मा एवं लाल सिंह झाला के नेतृत्व में उदयपुर जिलाधीश कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया। 
Congress protest in Udaipur
सोनिया गांधी को बिना सबूत प्रताड़ित करने किया जा रहा है प्रयास 
   कांग्रेस प्रवक्ता फिरोज अहमद शेख ने बताया कि इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी को बिना सबूत, बिना तथ्यों के निराधार और मनगढ़ंत आरोपों में नेशनल हेराल्ड मामले में राजनीतिक प्रतिरोध से प्रेरित होकर प्रताड़ित करने कुप्रयास किया जा रहा है। वही भाजपा के का कहना है की यदि नेशनल हेराल्ड केस में गाँधी परिवार ने कोई घपला नहीं किया है तो फिर जांच से देश में कांग्रेस बौखलाई हुई क्यों है? क्यों वह जांच एजेंसियों को अपना काम नहीं करने दे रही है? क्यों कांग्रेसी देशभर में अपनी राजमाता को बचाने के लिए सड़कों पर उतर कर जाँच एजेंसियों पर गैरकानूनी रूप से दबाव बनाने में लगी हुई? भाजपा का यह भी कहना है की आज देश का बच्चा-बच्चा जानता है कांग्रेस एक नंबर की भ्रष्ट पार्टी है जो सिर्फ घपले करना जानती है, कांग्रेस आगामी चुनाव में पूरी तरह से देश से साफ हो जाएगी यह भी बात अब सत्य दिखती हुई प्रतित हो रही है।  
Congress protest in Udaipur
   सत्य की इस लड़ाई में सत्याग्रह शांतिपूर्ण प्रदर्शनों और एकजुटता को कुचलने के लिए केंद्र सरकार द्वारा क्रूरता पूर्वक कार्रवाई की जा रही है। जो निंदनीय है। कांग्रेस ने कभी दुर्भावना से काम नहीं किया। हम लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे।
Congress protest in Udaipur
प्रदर्शन में यह रहे मौजूद 
   इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ गिरिजा व्यास, विधायक प्रीति शक्तावत, सज्जन कटारा, पंकज, कुमार शर्मा, त्रिलोक पुरबिया,सुरेश श्रीमाली, मांगीलाल गरासिया, वीरेंद्र वैष्णव, दिनेश श्रीमाली, असरार अहमद, चंद्रसिंह कोठारी, श्यामलाल चौधरी, के के शर्मा, रियाज हुसैन, लक्ष्मीनारायण पंड्या, पूरण मेनारिया, फतेह सिंह राठौड़, नजमा मेवा फरोश, सीमा पंचोली, चंदा सुहालका, मोहनलाल शर्मा, दिनेश दवे, मोहसिन खान, पार्षद फिरोज अहमद शेख, गौरव प्रताप सिंह, अजय पोरवाल, रविंद्र पाल कप्पू, मदन बाबर वाल, सहित कई पदाधिकारी एवं कांग्रेस जन मौजूद थे।

Ad Code