मूसलाधार बारिश से बाइक लापता, बाल-बाल बची सरपंच की पत्नी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

मूसलाधार बारिश से बाइक लापता, बाल-बाल बची सरपंच की पत्नी

मूसलाधार बारिश ने मचाया कोहराम, सातलिया पुल पर बाइक लापता
 तेज बहाव में दो बाईके नदी में बही, बाईक चलाने  वाले तेर कर निकलें
Heavy Rain
   बांसवाड़ा/राजस्थान।। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ सहित नान कमांड इलाके खेडा धरती घाटा क्षेत्र मे मंगलवार सायं चार बजे से आई मुसलाधार बारिश ने भूमि पुत्रो के जीवन को अस्त-व्यस्त करके रख दिया है। बता दे कि क्षेत्र के मोहकमपुरा इलाके में भारी बारिश चलते आस-पास के ग्रामीणो को अपने घरो तक जाने मे बडी मुश्किल का सामना करना पडा।
तेज बहाव मे बाइक निकालने से हुआ हादसा 
  यहा रोजाना की भांति भंवरदा के बाइक सवार राकेश व मुकेश के साथ बाइक पर भंवरदा सरपंच तेरसिंह चारेल की पत्नी पेमला जो कि घाटा क्षेत्र मे विधायक रमीला खडिया की खास मानी जाती है, बाइक सहित सातलिया पुल के पानी मे बह गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अचंभा जब हुआ जब पेमला सहित बाइक सवार तैरना जानते थे और झाडियो का सहयोग लेकर जैसे-तैसे उन्होंने अपनी जान बचाई। प्रत्यक्षदर्शी नकुम मोहल्ले के युवा रणजित सिंह नकुम ने बताया कि बाइक चालक बारिश की तेज धार मे भी बाइक निकालने की हिमाकत करन के दौरान यह हादसा हुआ। वही इस हादसे में बाइक सवार तीनो लोग तो बचने मे कामयाब हुए लेकिन पानी के तेज बहाव चलते उनकी बाइक लापता बताई जा रही है। 
बाईक सवार जानतें थे तेरना, बाइक हो गई लापता 
 राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ उपखंड क्षेत्र के पाटन पुलिस थाना क्षेत्र के मोहकमपुरा में शाम चार बजे से मुसलाधार वर्षा का दोर चला। लगातार चालिस मिनीट तक हुई मूसलाधार बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए। वही पुलिया-रपटो पर भी घुटनों से भी ज्यादा पानी बह कर पुलो के उपर से जाने लगा। 
Heavy Rain
  ऐसे में दो बाईक सवारों ने अपनी-अपनी बाईकों के साथ पुल पार करने की नाकाम कोशिश की। वही बीच पुल पर जाते ही दोनों बाईक सवार मोहकमपुरा से रतलाम सड़क पर पानी के बहाव में संतुलन खो बैठे व बाईक सवार भी बहते पानी मे बाईकों सहित नदी में जा गिरे। गनीमत रही की दोनों बाईक सवार तेरना जानतें थे, जो कुछ दुरी पर पानी के तेज़ बहाव के बीच भी बच निकले। जानकारों का कहना था की एक महिला भी बाईक पर सवार थी। महिला को ग्रामीणों ने पानी से बाहर निकाला। जानकारी अनुसार बाइक चालक विपु हल्दुपाडा व राकेश पिता बादर चारेल भंवरदा के बताए जा रहे है। 

Ad Code