अस्थाई पुलिस चौकी को अपने स्थाई ठिकाने का है इंतज़ार

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

अस्थाई पुलिस चौकी को अपने स्थाई ठिकाने का है इंतज़ार

एमपी सीमावर्ती मोहकमपुरा मे बरसो से अस्थायी पुलिस चौकी आज दिन तक नही हुई स्थायी
आए दिन हो रही चोरियो से क्षेत्रवासी खासे परेशान
जनप्रतिनिधियो और प्रशासन ने आज दिन तक नही दिया ध्यान
Temporary Police Choki
    बांसवाड़ा/राजस्थान।। बांसवाडा जिले की अंतिम छोर उपखंड कुशलगढ का सबसे ज्यादा नान कमांड इलाका एमपी सीमावर्ती पुलिस थाना पाटन क्षेत्र मे 20 पंचायत क्षेत्रो का इलाका है, जहा थाना क्षेत्र के एमपी सीमावर्ती मोहकमपुरा कस्बे मे कागजो मे लंबे समय से अस्थायी पुलिस चौकी स्थापित है, जो कि अब बंद है। 
  गांव के जागरूक गण की माने तो पहले यहां एमबीसी के जवान सहित पाटन थाने से पुलिसकर्मी तैनात रहकर कानून व्यवस्था संभालने का काम करते थे। वही जानकारों का कहना है की पुलिस चौकी के लिए जमीन का आवंटन भी तात्कालिन पाटन थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह सौलंकी के समय ही आवंटित जमीन का मौका नक्शा देखने की कारवाई भी हो चुकी है। 
   
   क्षेत्र वासियो का कहना है की चार कस्बो को छोडकर बीखरी आबादी मे घाटा क्षेत्र मे चारो कस्बे जिनमे बडी सरवा, छोटी सरवा, पाटन और मोहकमपुरा लगते है, इसमें मोहकमपुरा की दूरी एमपी सीमा थांदला से महज तीन किमी दूर ही है। वही स्थितियों को देखते हुए पुलिस चौकी का यहाँ खुलना समय की महती मांग है। आपराधिक दृष्टिकोण से देखे तो मोहकमपुरा कस्बे मे आए दिन चोरी की वारदाते भी थमने का नाम नही ले रही है। ऐसे मे एमपी सीमावर्ती पाटन थाना के मोहकमपुरा मे लंबे समय से बंद पडी अस्थायी पुलिस चौकी को स्थायी करने मे आज दिन तक किसी जनप्रतिनिधि व प्रशासन ने क्यों ध्यान नहीं दिया यह भी विचारणीय प्रश्न है?

Ad Code