आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा का आयोजन, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा का आयोजन, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

  
Tiranga Yatra By Aam Adami Parti Udaipur
  उदयपुर/राजस्थान।। आम आदमी पार्टी उदयपुर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देशानुसार देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में तिरंगा यात्रा और दुपहिया वाहन रैली निकाल कर शहर में देशभक्ति, राष्ट्र गौरव और एकता का संदेश दिया।
शहीद स्मारक से शुरू की गई तिरंगा यात्रा
   सम्भाग प्रभारी तनवीर सिंह कृष्णावत, शहर प्रभारी ओमप्रकाश श्रीमाली, बाँसवाड़ा लोकसभा प्रभारी राजीव पंड्या के नेतृत्व में उदयपुर शहर के टाउन हॉल स्थित शहीद स्मारक से शुरू की गई तिरंगा यात्रा के तहत सभी कार्यकर्ता दुपहिया वाहनों से शुक्रवार को सूरजपोल, बापू बाजार, देलहीगेट होते हुए देशभक्ति के नारों के उद्घोष के साथ उदियापोल पर समाप्त हुई।
शहरभर से पार्टी के नए पुराने कार्यकर्ता जुटे 
  इस तिरंगा यात्रा के आयोजक और शहर प्रभारी ओमप्रकाश श्रीमाली ने बताया कि तिरंगा यात्रा में शहरभर से पार्टी के नए पुराने कार्यकर्ता जुटे और इस यात्रा का एकमात्र उद्देश्य देशभक्ति, राष्ट्रीय गौरव और अपनेपन की भावना पैदा करना है।
सैनिकों के सम्मान ओर राष्ट्र के लिए किए गए बलिदानों से सभी को कराया अवगत
  सम्भाग प्रभारी श्री तनवीर सिंह कृष्णावत ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के आह्वान पर तय कार्यक्रम अनुसार सैनिकों के सम्मान ओर राष्ट्र के लिए किए गए बलिदानों से सभी को अवगत करवाना है।
Tiranga Yatra By Aam Adami Parti Udaipur
अपने घरों और प्रतिष्ठानों पर जरूर लगाए तिरंगा 
  बाँसवाड़ा लोकसभा प्रभारी डॉ राजीव पंड्या ने इस मौके पर शहर वासियों से अपील की, कि सभी लोग अपने अपने घरों, प्रतिष्ठानों पर तिरंगा जरूर लगाए और देश की आज़ादी में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले अमर शहीदों को याद करें। रैली के उपरांत अग्रसेन नगर में राकेश बंसल के नेतृत्व में मिठाई वितरण की गई। 
  इस अवसर पर निर्भय सिंह, मोहमद हनीफ, मुबारिक हुसैन, राकेश बंसल, इन्द्र कुमार प्रजापत, किशन डांगी, राजेश चौहान, भूपेंद्र तातेड, दलपत बत्रा, राजेश वेश्नव, प्रेम नाथ, चन्द्र प्रकाश चित्तौड़ा समेत सैकड़ों आप सदस्य उपस्थित थे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ साथियों का सम्मान किया।

Ad Code