ना ही आखों की ज्योति ना ही कोई दिव्यज्ञान फिर भी बाबा थे महान
Headline News
Loading...

Ads Area

ना ही आखों की ज्योति ना ही कोई दिव्यज्ञान फिर भी बाबा थे महान

  उदयपुर/बांसवाड़ा।। इस जमाने में भी कोई सूरदास धरती पर हुए है तो आप कहेंगे यह नामुकिन सा है लेकिन यह सही है। इसका जीता जागता सबुत वागड़ में दिखाई दिया, जब आप राजस्थान के डूँगरपुर जिले के सागवाडा से उदयपुर की और जाते है या बांसवाड़ा से उदयपुर जाते हुए आसपुर से जैसे ही आगे निकलने के बाद जल्लारा नाम से एक गांव आता है, वहा पुलीस स्टेशन को पार करने के बाद एक मोड आता है, वही पर एक छोटे से मंदिर मे वर्तमान के सूरदास विराजमान रहते है। 
Mordern Surdas
  जानकारों का कहना है कि जब आप सही वक्त पर वहा जाओगे तो यह महाराज आपके मन की बात भी बता देते है। बता दे कि इन महाराज को आंखों से दिखाई नहीं देता है। इनकी खासियत यह है की आप किसी भी वक्त वहा जाकर उनसे समय (टाईम) पूँछेगे तो वह आपको एकदम 100% सही टाईम बतायेंगे जो भी आपकी घड़ी मे उस समय बज रहा होगा। 
   इन बाबा के बारे में जितने शब्द कहें उतना कम है क्योंकि इनसे कुछ भी पूछो उसका वह एकदम सटीक जवाब देते है। जब की यह बाबा आंखों से देख नहीं पाते फिर भी यह बाबा कुदरत का एक अजब करिश्मा है, जिनसे आप पैसों के बारे में समय के बारे में कुछ भी पूछो इनका जवाब एक दम सही होता है। 
 कुछ लोगो का कहना है कि पहले अलग-अलग तरह की गाड़ियां चलती थी, तब गाड़ी की आवाज से बाबा बता देते थे कि कौन सी गाड़ी आई है? एसटी रोडवेज है या जैन बस है। जानकारों का कहना है कि अब देवलोक सिधार चुके है।  

Post a Comment

0 Comments