12वी पास तेजप्रताप यादव, मास्टर डिग्री वाली ऐश्वर्या के सामने फेल कैसे हो गए?

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

12वी पास तेजप्रताप यादव, मास्टर डिग्री वाली ऐश्वर्या के सामने फेल कैसे हो गए?

लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी फेल क्यों हो गई?
Tejpratap Yadav
   पटना/बिहार।। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पुत्री व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की लाडली बिटिया ऐश्वर्या राय से हुई थी। दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी और इस हाई प्रोफाइल शादी में न केवल बिहार के बल्कि देश के नामी-गिरामी हस्तियों ने भाग लिया था।    
12वीं और मास्टर डिग्री में थी असमानता 
  लेकिन यह शादी सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए किया गया एक सौदा था, जो कि ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और ना ही सफल हो पाया। तेजप्रताप जहां 12वीं तक पढ़े हुए हैं वहीं ऐश्वर्या राय ने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किया है व एमिटी यूनिवर्सिटी से मास्टर की डिग्री हासिल की है।
Rabadi Devi
राजनीतिक फायदा प्रेम बांधने में असफल रहा
   दोनों में ही शादी के कुछ महीनों बाद ही विवाद उत्पन्न होने लगे। शायद राजनीतिक फायदा इन दोनों के दिलों में प्रेम बांधने में असफल रहा, जिसकी वजह तलाक के रूप में सामने आया। जहां ऐश्वर्या राय ने अपने पति तेज प्रताप यादव, अपनी सास राबड़ी देवी और अपनी ननद मिशा भारती के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया, वहीं राबड़ी देवी ने भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय पर मारपीट का आरोप लगाया और लालू प्रसाद यादव के घर की लड़ाई सड़क पर आ गई और पूरे बिहार में संग्राम मच गया।  
मेंटेनेन्स के तौर पर 22000 रूपये प्रति महीना 
  अभी हाल ही में कोर्ट में हुए तलाक के फैसले में कोर्ट ने तेज प्रताप यादव को ऐश्वर्या को मेंटेनेन्स के तौर पर 22000 रूपये प्रति महीना देने को कहा है व तलाक का सारा खर्च तेज प्रताप यादव को उठाने को कहा है।

Ad Code