स्टोर के सामान में हेराफेरी करने पर स्टोरकीपर निलंबित

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

स्टोर के सामान में हेराफेरी करने पर स्टोरकीपर निलंबित

जिन 56 जॉब ऑर्डर का मटेरियल 2 माह पूर्व जारी हो चुका था, उन्ही जॉब ऑर्डर का इंडेन्ट पुनः भेजा
प्रबंध निदेशक ने जांच करवाई, जांच में स्टोरकीपर को  पाया गया दोषी
AVVNL
  अजमेर/प्रतापगढ़/राजस्थान।। अजमेर विद्युत वितरण निगम ने स्टोर के सामान में गंभीर लापरवाही बरतने पर सख्त कार्यवाही करते हुए सहायक अभियंता (प्रतापगढ़, ग्रामीण) कार्यालय में कार्यरत वाणिज्यिक सहायक- द्धितीय देवेंद्र कुमार मीणा (स्टोरकीपर) को निलंबित किया है। निलंबन काल में देवेंद्र कुमार मीणा का मुख्यालय अधीक्षण अभियंता, नागौर रहेगा।
  प्रबंध निदेशक एन.एस. निर्वाण ने बताया कि सहायक अभियंता (ग्रामीण), प्रतापगढ़ कार्यालय द्वारा दो माह पूर्व 56 कार्यादेश के लिए सामग्री की मांग की गई थी। इन सभी कार्यादेश के लिए सामग्री सहायक अभियंता कार्यालय को उपलब्ध करवा दी गयी थी।
  सहायक अभियंता (ग्रामीण) प्रतापगढ़ कार्यालय द्वारा पुनः उन्ही 56 कार्यादेश के लिए इंडेन्ट भेज कर सामग्री की मांग की गयी। पुनः मांग की गई सामान की स्थिति को सन्देहप्रद मानकर जांच के लिए एक टीम का गठन कर संबंधित उपखंड में जांच के लिए भेजी गई। टीम द्वारा सत्यता की जांच करने पर स्टोरकीपर देवेंद्र कुमार मीणा को दोषी पाया गया। इस पर प्रबन्ध निदेशक द्वारा सख्त कार्यवाही करते हुए वाणिज्यिक सहायक द्धितीय श्री देवेंद्र कुमार मीणा (स्टोरकीपर) को निलंबित किया गया। निलंबन काल में देवेंद्र कुमार मीणा का मुख्यालय अधीक्षण अभियंता, नागौर रहेगा।
  प्रबंध निदेशक एन एस निर्वाण ने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि वे कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें अन्यथा डिस्कॉम द्वारा इसी तरह भविष्य में भी अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

Ad Code