पुलिस विभाग के ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर ब्राह्मण विरोधी पोस्ट, विप्र फॉउंडेशन ने दर्ज करवाया विरोध

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पुलिस विभाग के ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर ब्राह्मण विरोधी पोस्ट, विप्र फॉउंडेशन ने दर्ज करवाया विरोध

  असली गुनहगार अधिकारी बचे निर्दोष कर्मचारी बना बलि का बकरा
Vipra Foundation
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। पुलिस विभाग की ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर ब्राह्मण विरोधी ट्वीट का बवाल थमता नज़र नहीं आ रहा है। ऑफिशियल ट्विटर हेंडल पर ब्राह्मण विरोधी ट्वीट करने का विरोध दर्ज करवाते हुए असली गुनहगार के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर आज विप्र वाहिनी (विप्र फाउंडेशन) बांसवाड़ा ने असली गुनहगारों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई को लेकर जिला कलेक्टर बांसवाड़ा व मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार के नाम पर ज्ञापन सोपा। विप्र वाहिनी के प्रदेश महामंत्री धर्माचार्य डॉ. विकास भाई भट्ट ने बताया की बांसवाड़ा पुलिस विभाग के ऑफिशल टि्वटर हैंडल से किया गया ट्वीट जिसमें ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया, जिससे ना केवल विप्र फाउंडेशन अपितु सम्पूर्ण प्रदेश के सर्व ब्राह्मण समाज में रोष व्याप्त है।
 
  भट्ट ने कहा कि पुलिस प्रशासन सामाजिक सौहार्द के लिए सबसे जिम्मेदार विभाग है और सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज के लिए अशोभनीय टिप्पणी करना दुर्भाग्य पूर्ण निंदनीय घटना है। उक्त ब्रह्माण विरोधी विकृत मानसिकता के जिम्मेदार अधिकारीयों को इस तरह की जातिगत टिप्पणी करने का कोई अधिकार प्राप्त नहीं है। भट्ट ने बताया कि उक्त ट्वीट से समाजिक समरसता बिगाड़ने व बाकी जाती समाजों में ब्राह्मणों के प्रति विद्वेष पूर्ण दुर्भावना फेले और समाजिक सौहार्द बिगड़े ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया था।
   
Banswara Police Twitter Account post against Brahmin
  भट्ट ने आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी बड़ी घटना का दोष पुलिस विभाग के एक छोटी रेंक के कर्मचारी पर डालकर घटना के असली जिम्मेदार बड़े अधिकारी बचना चाह रहे हैं। पुलिस विभाग के उच्चस्थ अधिकारीयो के मन में ब्राह्मणो के प्रति कितना जातिगत द्वेष भरा है, वह इसी बात से पता चलता है, कि विभाग के अधिकारीयो के कहने पर पुलिस के सरकारी ट्विटर अकाउंट से ब्राह्मण विरोधी पोस्ट की जाती है और विवाद बढ़ने पर एक अदने से कर्मचारी के माथे साज़िश रचते हुए उसे बलि का बकरा बनाकर उसके विरुद्ध एक तरफ़ा करवाई को अंजाम दे दिया जाता है। 
Vipra Foundation
  यह बात सभी जानते है कि पुलिस विभाग में बिना उच्चस्थ अधिकारी के आदेश के कोई काम नहीं होता है, फिर इस तरह से पुलिस के ऑफिशियल अकाउंट से ब्राह्मण विरोधी पोस्ट किये जाना वो भी एसपी रेंक के अधिकारी का फोटो लगाकर यह सब बिना अधिकारी के आदेश के संभव ही नहीं है। लेकिन फ़िलहाल देश में अंधे बहरो की कांग्रेस सरकार है जो पूरी तरह से जनविरोधी काम को अंजाम देकर जनता की आवाज़ को दबाकर सिर्फ भृष्टाचार कर खाने में लगी हुई है, इसलिए मामले की सही तहकीकात और असली आरोपियों की विरुद्ध कोई कारवाई का होना मुश्किल ही जान पड़ता है।  
Banswara Police Twitter Account post against Brahmin
  विप्र युवा प्रदेश संघठन मंत्री हेमेंद्र पंड्या ने कहा कि जो ट्वीट मेसेज है, उसमे जिला पुलिस अधीक्षक बांसवाड़ा का फोटो लगा हुआ हे और जिला अधिकारियों के बिना निर्देशन के ऑफिशयल ट्विटर हेंडल पर कोई ट्वीट कर दे यह ब्राह्मण समाज स्वीकार्य नहीं कर सकता इसलिए अविलम्ब उक्त ट्विटर हैंडल के जिम्मेदार दोषियों पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के लिए सर्व ब्राह्मण समाज बांसवाड़ा की तरफ से विप्र वाहिनी (विप्र फाउंडेशन) ने ज्ञापन दिया है। 
Vipra Foundation
  इस अवसर पर विप्र फाउंडेशन के प्रदेश सचिव ललित जोशी, विप्र वाहिनी जिला अध्यक्ष दिपक जोशी, विप्र युवा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष विनय भूषण भट्ट जिला महामंत्री अमीत दीक्षित, विप्र फाउंडेशन जिला महामंत्री नवनीत त्रिवेदी, चंद्रशेखर शर्मा, विफा बांसवाड़ा नगर अध्यक्ष ईश्वरलाल वैष्णव, राजेश आचार्य, विप्र वाहिनी जिला संवरक्षक गिरीश पंड्या, जुगल उपाध्याय, पुनीत दवे, राघव वैष्णव, ललित मोहन जोशी, ललित जोशी, कैलाश वोरा आदि जिला पदाधिकारी मौजूद रहे। 

Ad Code