कांग्रेस नेत्री ने सामुहिक विवाह सम्मेलन मे 1 लाख 11 हजार रूपये का दिया सहयोग
Headline News
Loading...

Ads Area

कांग्रेस नेत्री ने सामुहिक विवाह सम्मेलन मे 1 लाख 11 हजार रूपये का दिया सहयोग

पिछले कई सालो से बालिका शिक्षा को बढावा देने की चला रही है मुहिम 
  टोडाभीम/राजस्थान।। जनसहयोग की एक खबर राजस्थान के टोडाभीम से है जहा नादौती मे आयोजित सामुहिक विवाह सम्मेलन मे टोडाभीम कांग्रेस नेत्री आरती मीना ने की शिरकत और कन्यादान के रूप मे 1 लाख 11 हजार रूपये का सहयोग किया है।
 
  नादौती ब्लाँक मे सोमवार को नादौती शहर मे भीलापाडा रोड पर सामुहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसमे 21 जोडो का विवाह सम्पन्न हुआ। इस सामूहिक विवाह सम्मलेन में सभी जाति वर्ग की बालिकाओ का विवाह हुआ। सम्मेलन मे राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल महासचिव एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य, टोडाभीम कांग्रेस नेत्री आरती मीना ने पहुंचकर वर वधु को आशीर्वाद दिया और कन्यादान के रूप मे आयोजन समिति को 1 लाख 11 हजार रूपये की सहयोग राशि प्रदान की। 
  सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरती मीना ने नवदम्पतियो के खुशहाल जीवन की शुभकामनाए दी और सामुहिक विवाह सम्मेलनो को समय की जरूरत बताया। साथ ही उन्हौन उपस्थिति जनसमूह से विवाह मे खर्च होने वाली मौटी रकम मे कटौती कर सामुहिक विवाह सम्मेलन मे शादी करने और उस धन को बालिकाओ की शिक्षा पर खर्च कर उन्हे काबिल बनाने की अपील की।
Aarti Meena
  सम्मेलन मे आये हुए हजारो लोगो को संबोधित करते हुए टोडाभीम कांग्रेस नेत्री आरती मीना ने नादौती क्षेत्र मे पानी की गंभीर समस्या बताते हुए पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को समय की जरूरत बताया। उन्हौन कहा कि क्षेत्र मे पानी की कमी को जल्दी पुरा करने के लिए पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना का राष्ट्रीय परियोजना घोषित होना अतिआवश्यक है जिसके लिए आप सभी के सहयोग की जरूरत है। 
Aarti Meena
  ग़ौरतलब है कि आरती मीना पिछले कई सालो से पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने, नशे के खिलाफ मुहिम और बालिका शिक्षा को बढावा देने की मुहिम चला रही है। सम्मेलन मे टोडाभीम कांग्रेस नेत्री आरती मीना, राज्यमंत्री महेश शर्मा, जगराम पटेल मूंडिया, गिरधारी पटेल मूंडिया सहित टोडाभीम विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो और सामाजिक कार्यकर्ताओ ने शिरकत की।

Post a Comment

0 Comments