सीआई मामले की निष्पक्ष जांच की मांग, भीम आर्मी ब्लॉक ने सौंपा ज्ञापन
Headline News
Loading...

Ads Area

सीआई मामले की निष्पक्ष जांच की मांग, भीम आर्मी ब्लॉक ने सौंपा ज्ञापन

  धरियावद/प्रतापगढ़।। धरियावद-थाना धरियावद सीआई मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर भीम आर्मी ब्लॉक ने उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन। जानकारी देते हुए भीम आर्मी के ब्लॉक सयोंजक ईश्वर मेघवाल ने बताया कि 2 दिसम्बर शुक्रवार को निजी नवीन आवास के वास्तु को लेकर बैंड बाजो के साथ रथयात्रा धरियावद थाने एवं कोर्ट के बाहर से गुज़र रही थी। जिसको लेकर धरियावद सीआई ने आवाज़ को कम करने के लिए कहा और कार्यवाही करते हुए बैंड बाजे को थाने के अंदर लेकर चले गए और कुछ देर बाद वापस बैंड बाजा को छोड़ दिया गया। क्षेत्रीय विधायक और कुछ नेताओ ने अपने राजनीतिक पावर दिखाते हुए सीआई के स्थानांतरण के लिए मुख्यमंत्री के नाम लेटर लिखकर उनका त्वरित स्थानांतर करवा दिया। 
  
  बताया कि धरियावद थाने में कई बार ईमानदार या अच्छा काम करने वाले पुलिस अफसर का राजनीतिक दबाव के चलते उनका स्थानांतरण कर दिया जाता है। हम किसी जाति और धर्म के ख़िलाफ़ नही है। एक तरफ़ा न निर्णय लेकर निष्पक्ष जांच की जाए और सीआई का स्थानांतरण पुनः रोका जाए। 
 
   उक्त मांग को लेकर भीम आर्मी ब्लॉक धरियावद एवं आदिवासी परिवार से जुड़े कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान सुनील मईडा,रमेश मेघवाल,मोहनलाल मेघवाल कालूलाल मेघवाल, ईश्वर मेघवाल, भगवतीलाल मेघवाल, श्रवण मेघवाल, भेरूलाल बरोड, नारू मेघवाल, कचरूलाल, मांगीलाल धवल, दिलीप मेघवाल, मुकेश सहित सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments