वरमाला के समय दूल्हा-दुल्हन भिड़े, आपस में ही कर दी कुटाई
Headline News
Loading...

Ads Area

वरमाला के समय दूल्हा-दुल्हन भिड़े, आपस में ही कर दी कुटाई

दोनों ने जमकर बरसाए थप्पड़, बाल खींच-खींचकर की पिटाई
 वैसे तो अमूमन आपने दूल्हा-दुल्हन को खुशी-खुशी शादी करते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी उन्हें शादी के मौके पर ही सार्वजनिक रूप से लड़ते-झगड़ते और एक दूसरे की कुटाई करते कभी देखा है? जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों को हंसाने के साथ-साथ हैरान भी कर रहा है.
  
  दरअसल इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर ही आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. उनका झगड़ा तब शुरू होता है, जब दूल्हा दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर मौजूद हैं, और दोनों एक दूसरे को पीटना शुरू कर देते है.
  वायरल विडिओ के मुताबिक दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन दुल्हन को यह बिल्कुल नागवार गुजरता है और फिर वह ‘आव देखती है ना तव’ झट से दूल्हे का हाथ छुड़ाकर जोर से उसे सबके सामने ही थप्पड़ मार देती है.
  फिर क्या था थप्पड़ खाने के बाद दूल्हा भी क्रोधित हो जाता है और दुल्हन को दो थप्पड़ मार देता है. वही मंच फिर ‘जंग के अखाड़ा’ में बदल जाता है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के बीच बहुत सारी मुक्केबाज़ी और बाल खींचे जाते हैं.
  इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 27 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. तरह-तरह के फनी रिएक्शन भी दिए हैं.

Post a Comment

0 Comments