गुजरात : बीजेपी की रिकॉर्ड तोड़ जीत, कांग्रेस प्रभारी ने दिया इस्तीफा…
Headline News
Loading...

Ads Area

गुजरात : बीजेपी की रिकॉर्ड तोड़ जीत, कांग्रेस प्रभारी ने दिया इस्तीफा…

आम आदमी पार्टी और सपा का भी खुला खाता!
  अहमदाबाद/गुजरात।। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बीच आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी ने जीत का खाता खोल दिया है। दूसरी ओर कांग्रेस को अब तक की सबसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है। हार की जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस के गुजरात प्रभारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इधर पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर बधाई दी है।
  गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की रिकॉर्ड जीत के बीच आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी के लिए भी खुशखबरी सामने आई है। इन दोनों दलों ने गुजरात में पहली बार जीत हासिल की है। दूसरी ओर कांग्रेस को अब तक की सबसे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है। चुनाव में मिली हार का जिम्मा अपने सिर लेते हुए गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। राजस्थान के पूर्व कैबिनेट मंत्री और अशोक गहलोत के करीबी माने जाने वाले रघु शर्मा ने चिट्ठी लिखकर इस्तीफा दे दिया है। इधर गुजरात में समाजवादी पार्टी ने पहली बार जीत दर्ज की है। गुजरात में गॉडमदर कही जाने वाली संतोक जडेगा के बेटे कांधल जडेजा ने कुतियाना सीट पर जीत हासिल की है। इधर आम आदमी पार्टी ने नर्मदा जिले के डेडियापाडा सीट से पहली जीत हासिल की। यहां से आप प्रत्याशी चेतर वसावा को 39,255 के अंतर से जीत मिली है।
कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी ने दी बधाई
   गुजरात चुनाव में भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना कभी संभव नहीं होगी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं। पीएम अब से थोड़ी देर बाद आज आए विधानसभा चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे। वो पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे।
गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने दिया इस्तीफा
   गुजरात विधानसभा चुनाव में हार के साथ कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। अभी राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटों के नतीजे आए भी नहीं थे कि पार्टी के गुजरात प्रभारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को पत्र लिखकर गुजरात के कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
राजस्थान सीएम गहलोत के करीबी हैं रघु शर्मा
   रघु शर्मा ने गुजरात में हुई कांग्रेस की शर्मनाक हार का जिम्मा अपने सिर पर लेते हुए प्रभारी पद छोड़ दिया है। रघु शर्मा ने हाथ से लिखे अपने इस्तीफे को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेज दिया है। मालूम हो कि राजस्थान में कैबिनेट मंत्री रह चुके रघु शर्मा को अशोक गहलोत का करीबी माना जाता है

Post a Comment

0 Comments