किसानों में खाद की किल्लत, सैकड़ों ने किया रोड़ जाम
Headline News
Loading...

Ads Area

किसानों में खाद की किल्लत, सैकड़ों ने किया रोड़ जाम

धरियावद क्षेत्र में किसानों में खाद की किल्लत से किसानों मे रोष व्याप्त
सैकड़ों की संख्या में एकत्रित किसानो ने किया रोड़ जाम
प्रशासन की समझाइश पर रोड़ पर लगे जाम को हटाया
  प्रतापगढ़/राजस्थान।। प्रतापगढ़ के धरियावद क्षेत्र में खाद की कमी को लेकर किसानों का गुस्सा फूट पड़ा  है। वही आक्रोशित किसानों ने मौके पर रोड जाम किया जिसके चलते कई घंटे तक धरियावद से प्रतापगढ़ उदयपुर मार्ग जाम रहा ओर आवागमन बाधित रहा। दूसरी और प्रशासनिक अधिकारी के मौके पर ना पहुंचने से गुस्साए ग्रामीणो ने अधिकारियों के ऑफिस उपखंड कार्यालय तहसील विभाग के सामने जा पहुंचे और वहां रोड पर बैठ कर अपनी नाराजगी जताई। 
 
   इसी दौरान वहां पहुंचे प्रशासन द्वारा पहल की गई व उपखंड अधिकारी के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां नायब तहसीलदार अभय कुमार डांगी व चंद्रशेखर व्यास व कृषि विभाग के उपनिदेशक गोपाल नाथ योगी के निर्देश पर कृषि विभाग से सहायक कृषि अधिकारी मुकेश चंद्र मीणा देवीलाल मीणा व कृषि पर्यवेक्षक कावा लाल वरहात ने समझाइश कर कहा कि 13 दिसंबर तक खाद की 2 गाड़ियां लगभग 1200 बेग की उपलब्ध करा दी जाएगी और आमजन को यह भी कहा कि करीबन 10 दिन में स्थिति सामान्य हो जाएगी। वही किसानों का कहना है कि अगर हमारी समस्या का समाधान नही हुआ तो जिला स्तर पर किसानो द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। 
  बतादे कि इस समझाइस में प्रशासन के साथ-साथ थावरचंद डामोर एवं राजकुमार रोत, नितिन बरोड़ का पूर्ण रूप से सहयोग रहा व मौके पर पुलिस प्रशासन का जाप्ता भी मौजूद रहा।

Post a Comment

0 Comments