कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो
Headline News
Loading...

Ads Area

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो

 गृहमंत्री ने दिए FIR के निर्देश, 
नरोत्तम बोले- यह गांधी की नहीं, इटली की कांग्रेस और मुसोलिनी की मानसिकता
  भोपाल/मध्यप्रदेश।। कई बार चुनावी सभाओं में ऐसा होता है कि मंत्री अपने भाषणों में सारी सीमाए लाँघ जाते है, वह खुद क्या बोलते है उन्हें खुद भी पता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ मध्यप्रदेश में देखने को मिला है जहा मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता राजा पटेरिया का एक विवादित बोले वाले वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने को तत्पर रहो।
  दरअसल पवई रेस्ट हाउस में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मंडलम सेक्टर अध्यक्षों की एक बैठक का आयोजन किया गया था, जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला कांग्रेस प्रभारी मनोज त्रिवेदी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष शारदा पाठक, पूर्व मंत्री राजा पटेरिया सहित कई दिग्गज एवं कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। मौके पर अपने भाषण में पूर्व मंत्री राजा पटेरिया कहते हैं कि मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति और भाषा के आधार पर बांट देगा। दलित आदिवासियों का भावी जीवन खतरे में है।
  संविधान यदि बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो। हालांकि इसके बाद राजा पटेरिया अपने शब्दों को संभालते हुई सफाई देते हुए कहा है कि मैं गांधी को मानने वाला, जो हत्या की बात नहीं करेगा। कहा गलत तरीके से मेरे बयान को पेश किया गया। मैंने प्रधानमंत्री मोदी को राजनीतिक क्षेत्र में पराजित करने की बात कही है। 
  वहीं कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पटेरिया के बयानों को मैंने सुना, उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। इटली की कांग्रेस है और इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है। राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार, सुशांत चल रहे है।  वह बोलेे- एसपी को तत्काल एफआईआर (FIR) करवाने का निर्देश दे रहा हूं।

Post a Comment

0 Comments