Headline News
Loading...

Ads Area

भाजपा छोड़ दो नहीं तो बम से उड़ा देंगे

BJP सांसद को परिवार सहित बम से उड़ाने की धमकी
  रामपुर/उत्तर प्रदेश।। रामपुर विधानसभा से लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की है। वही अब रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद घनश्याम सिंह लोधी को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी वॉट्सएप पर मिली है। वॉट्सएप डालने वाले खुद को लश्कर ए खालसा संगठन का बताया है। सांसद की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। BJP सांसद को व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज आए हैं। मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम संदीप सिंह खालिस्तानी बताया है, जिसने खुद को लश्कर-ए-खालसा संगठन का प्रवक्ता बताया है। मामले में पुलिस, ATS और खुफिया एजेंसी जांच में जुटे हुए है। पुलिस ने सांसद का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा रखा है। 
BJP's Rampur MP gets death threats, FIR lodged
  बीजेपी सांसद ने बताया कि उन्हें एक दिन पहले वॉट्सएप पर एक अनजान नंबर से कॉल आया था। उन्होंने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद उसी नंबर से एक मैसेज आया, मैसेज भेजने वाले घनश्याम सिंह को बीजेपी छोड़ने की धमकी दी। ऐसा न करने पर सांसद और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दे दी। मैसेज भेजने वाले ने बीजेपी व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कई शीर्ष नेताओं के निशाने पर होने की बात भी की थी। खुद का परिचय लश्कर ए खालसा का संदीप सिंह खालिस्तानी के रूप में दिया। सांसद ने मामले की शिकायत रामपुर पुलिस को दी है। उन्होंने एसपी से मिलकर यह सारी घटना बताई, जिसके बाद उनकी शिकायत और नंबर के आधार पर पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई है। 
 धमकी मिलने के बाद सांसद ने इस मामले में एसपी अशोक कुमार शुक्ला से शिकायत की है। धमकी को लेकर BJP सांसद ने बताया कि उन्हें शुक्रवार सुबह 8:30 बजे एक व्हाट्सएप कॉल आई, लेकिन उन्होंने उठाई नहीं. इसके बाद उन्होंने व्हाट्सएप खोला तो उसमें धमकी भरे मैसेज मिले। सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने बताया कि ये मैसेज पंजाबी और अंग्रेजी में थे, जिसमें लिखा था कि BJP छोड़ दीजिए नहीं, तो हम आपको और आपके परिवार को बम से उड़ा देंगे। इसके साथ ही धमकी दी गई कि बीजेपी के शीर्ष व RSS नेता भी उनके निशाने पर हैं। 

Post a Comment

0 Comments