पत्नी ने फंसाया था दहेज केस में, पति ने पुल से 50 फीट फेंका नीचे पत्थर से कुचला सिर
Headline News
Loading...

Ads Area

पत्नी ने फंसाया था दहेज केस में, पति ने पुल से 50 फीट फेंका नीचे पत्थर से कुचला सिर

हत्या का राज छुपाने के लिए गढ़ी कहानी
  नरसिंहपुर/मध्यप्रदेश।। एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे पर बने रेलवे पुल से नीचे फेंक दिया। फिर उसकी सांसे चलते देखा, तो सिर पर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी है। यह दिल दहला देने वाली घटना मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर से सामने आई है। वही पतिने ने हत्या का राज छुपाने के लिए इसे हादसा होना बता दिया, लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 
खाना खिलाने के बहाने ले गया था बाहर
   दरअसल पूरा मामला नरसिंहपुर जिले के करेली का है, जहां 5 जनवरी की रात पति शैलेंद्र शर्मा अपने दोस्त और अपनी पत्नी दीपा शर्मा को अपने घर से होटल खाना खिलाने ले गया। खाना खाकर वापस लौटने के दौरान शैलेंद्र अपनी पत्नी को नेशनल हाईवे 44 पर पड़ने वाले रेलवे पुल की पट्टी पर बैठाया, फिर पुल से लगभग 50 फीट नीचे फेंक दिया। यह देख शैलेंद्र का दोस्त घबरा जाता है। शैलेंद्र अपने दोस्त को घर छोड़ वापस घटना स्थल पहुंचता है। पुल से नीचे जाकर जब देखता है, तो पत्नी की सांसे चल रही थी। फिर पत्थर से पत्नी के सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।  
हत्या को हादसे का दिया रूप
  आरोपी शैलेंद्र मनगढ़ंत कहानी रचता है और 100 डायल कर करेली पुलिस को मौके पर बुलाता है, वह कहता है कि मेरा एक्सीडेंट हो गया और पत्नी पुल से नीचे गिर गई है। पुलिस पति की बात सुनते हुए मामले की जांच शुरू की, तब पता चला कि शैलेंद्र ने ही अपनी पत्नी दीपा शर्मा को पुल से नीचे फेंक दिया और पत्थर से उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र पर हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 
पत्नी ने दहेज केस में फंसाया
  पुलिस की पूछताछ में आरोपी शैलेंद्र ने बताया कि पत्नी से उसकी नहीं बनती थी। कुछ दिन पूर्व पत्नी की शिकायत पर आरोपी शैलेन्द्र पर दहेज मांगने को लेकर मामला दर्ज हुआ था। शैलेंद्र को जेल भी हो गई थी, लेकिन शैलेंद्र के परिजनों ने ससुराल पक्ष से समझौता कर लिया था। यही टीस आरोपी शैलेंद्र के मन में थी, समझौते के बाद पत्नी को अपने घर ले आया और मौका पाते ही उसकी हत्या कर दी।

Post a Comment

0 Comments