चौहान को बॉलिवुड की जानीमानी हस्ती ने नए साल पर भेजा गिफ्ट
Headline News
Loading...

Ads Area

चौहान को बॉलिवुड की जानीमानी हस्ती ने नए साल पर भेजा गिफ्ट

 बांसवाड़ा/राजस्थान।। फिल्मी हस्तीयो की एक अलग ही ग्लैमर वाली दुनिया होती है, उनके पास पैसा तो बहुत होता है लेकिन समय बिल्कुल भी नहीं, लाखो की भीड़ जहां किसी अभिनेता या किसी बड़ी सैलिब्रिटी को देखने मात्र से उमड़ पड़ती है। ऐसे मे किसी बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता का अपने वागड़ निवासी दोस्त को याद रखते हुए नववर्ष का उसे अनौखा उपहार भेजना आजकल क्षैत्रवासियों के लिये चर्चा का खासा विषय बना हुआ है। जी हां बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ निवासी पप्पू चौहान आजकल चर्चा मे बने हुए है।
  
  चौहान को बॉलिवुड की जानीमानी हस्ती सुपर स्टार सुनिल सेट्टी ने भेजा ने नए साल पर गिफ्ट भेजा है। खासमखास दोस्तों में सेट्टी के पसंदीदा दोस्त है पप्पू चौहान। यु तो बालिवूड की महान हस्तियों से मुलाकात करने के लिए इंसान को काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। मगर किसी इंसान में जोश, जज्बा व जुनून हो तो ईश्वर भी ऐसे बंदों की भरपूर मदद करते हैं। 
Pappu Chouhan and Sunil Shetti
Sunil Shetti sent to massage to Pappu Chouhan
Sunil Shetti sent to gift to Pappu Chouhan
  आज हम राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ में वार्ड नंबर 12 अंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले पप्पू चौहान से रूबरू करवा रहे है, जो पेशे से इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते है। बताते चले कि पप्पू चौहान शुरू से ही सुनिल सेट्टी के फेन रहे है। 
बॉलीवुड की इस महान हस्ती से कैसे हुआ याराना? 
  पप्पू चौहान ने बताया कि सुनिल सेट्टी के ऑफिस में दलपत भाई नाम के शख्श रहते है। उनसे चौहान की मोबाईल के जरिए बातचीत होती रहती है। गत 28 दिसबंर को चौहान के मोबाइल पर एक मैसेज आया कि सुनिल सेट्टी सर ने आपको बेस्ट फ्रेंड की सूची में सिलेक्ट किया है तथा नव वर्ष पर आपकों एक गिफ्ट भी भेजा है, वही अब पप्पू चौहान ने बताया कि वे सुनिल सेट्टी सर के भेजे इस गिफ्ट को पाकर बहुत खुश है। 

Post a Comment

0 Comments