रेस्टोरेंट में दिखा पैंथर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Headline News
Loading...

Ads Area

रेस्टोरेंट में दिखा पैंथर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रेस्टोरेंट संचालक के होश हुए फाख्ता जब चोर की जगह सीसीटीवी में दिखा पैंथर
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। आए दिन पैंथरों के शहर के आबादी वाले इलाकों में घुसने से लोगो में जहा दहशत का माहौल है, वही हाल ही में ग्रामीणों के हमले से दो पैंथरों की हुई मौत भी शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पैंथर के शहर की घनी आबादी वाले इलाके में दिखने से लोगों में दहशत होना लाज़मी है, क्योंकि वह इंसानी गलती को माफ़ी में तब्दील नहीं करता है। इसी डर और भय के साये में बीती रात जिले के दाहोद रोड इलाके के एक रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में पैंथर का मूवमेंट रिकॉर्ड हो गया। रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि जब वह अलसुबह अपने रेस्टोरेंट पहुंचा तो उसे सामान के बिखरेपन से एक बार तो चोरी होने का अंदेशा लगा इस पर जब उसने अपने यहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये तो वह भौचक्का रह गया, क्योंकि रात को चोर नहीं बल्कि पैंथर रेस्टोरेंट में आया था।
 
  वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार शहर के दाहोद रोड स्थित बाहुबली कॉलोनी के सामने घनी आबादी में रात तकरीबन 3:45 बजे पैंथर दिखाई दिया है। यहां पर एक रेस्टोरेंट है जिसमें सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं और इन्हीं कैमरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कैसे यहां पैंथर घुसा और वह क्या कर रहा था? इसी नाश्ता सेंटर के पास में नाथेलाव तालाब है और उसके पीछे भापोर वनक्षेत्र से निकलकर पैंथर के यहां पहुंचने के कयास लगाए जा रहे है। 
Panther in Resaurent
  वही शहर की घनी आबादी क्षेत्र में पैंथर का इस तरह घूमना लोगों के लिए चिंता का विषय बन हुआ है। पैंथर का मूवमेंट बाहुबली कॉलोनी से लेकर खान्दु कॉलोनी के बीच तक बताया जा रहा है। हालांकि इस समय पैंथर जा चुका है और आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी वन विभाग को देते हुए राहत की सांस ली है। 
Panther in Resaurent
चोरो ने नहीं पैंथर ने बिखरा था सामान 
  दरअसल, जिले के दाहोद रोड पर कृष्णा नाश्ता सेंटर है जो कि वीरांगना टॉकीज़ पिक्चर हॉल के ठीक सामने है। यहां के मालिक व अन्य स्टाफ सामान्य दिनों की तरह बीती रात में भी अपने सेंटर को बंद कर के घर चले गए  थे। सुबह जब वह वापस आए तो दुकान का सामान उन्हें अस्त-व्यस्त दिखा वही मौके पर काउंटर भी गिरा हुआ था। संचालक का कहना है कि सामान जरूर मौके पर बिखरा हुआ था लेकिन कोई चोरी नहीं हुई थी तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किये तो पता चला कि रात्रि में 3:45 बजे के लगभग यहां पैंथर आया था जिसने भोजन की तलाश में सारा सामान बिखेर दिया था। 
Panther in Resaurent
सेंटर संचालक ने दी वन विभाग को सूचना 
  सेंटर संचालक ने बताया कि उन्हें जैसे ही सीसीटीवी में पूरी घटना का पता चला तो तुरंत वन विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में सूचना दी। यह पूरा क्षेत्र घनी आबादी वाला है, इस वजह से यहाँ वाहनों का आना-जाना भी लगा रहता है। ऐसे में कभी भी कोई बड़ी घटना होने की आशंका भी जताई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments