दहेज मैं दे दूंगा शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए
Headline News
Loading...

Ads Area

दहेज मैं दे दूंगा शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए

  छिंदवाड़ा/मध्य प्रदेश।। आज कल हर परिवार वाला अपनी बेटी के रिश्ते के लिए सरकारी नौकरी वाला ही दूल्हा ढूंढ़ते है यहाँ तक कि लड़किया भी अब रूप रंग की जगह सरकारी नौकरी वाले लड़कों को अपना जीवन साथी बनाना चाहती है। भले ही इसके लिए कितना ही दहेज़ क्यों ना देना पड़े। वही सरकारी नौकरी की चाह में जहां चंद पोस्ट के लिए लाखों फार्म भरे जाते हैं। सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए सालों की पढ़ाई-लिखाई के साथ ही घंटों सरकारी ऑफिसों के सामने कतार में खड़े रहना अब आम बात हो चुकी है। शिक्षित युवाओं की संख्या की तुलना में अब सरकारी पदों पर बहुत कम ही नौकरियों के लिये विज्ञप्तियां प्रकाशित की जा रही है। वही एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे सरकारी नौकरी वाली लड़की एक लड़का ढूंढ़ते पाया गया, वह अपनी हाथो में एक तक्ति लिए बीच बाजार में लोगो के सामने खड़ा दिखा जिस पर लिखा था "दहेज मैं दे दूंगा शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए"।
Chindwara
पोस्टर लेकर बाजार में खड़ा हुआ युवक
   वहीं दूसरी ओर युवाओं की चाहत सरकारी नौकरी के साथ ही अब शादी के लिये सरकारी नौकरी वाली लड़की पर भी बढ़ गई है. एक ऐसा ही मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है। छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय के फौव्वारा चौक पर बीच बाजार में एक युवा हाथों में पोस्टर लेकर खड़ा है, जिसमें लिखा है। शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा। 
सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो
  इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखते ही देखते यह वीडियो शहर के विभिन्न सोशल मीडिया के ग्रुप पर छा गया। साथ ही यह पूरे शहर में चर्चा का विषय भी बन चुका है। इंटरनेट पर अब लोग खूब वायरल कर रहे हैं। पोस्टर लेकर बाजार में खड़ा यह युवक कुछ समय के बाद वहां से चला गया। लोग इस वीडियो को देखने के बाद यह भी कह रहे हैं कि जमाना अब जल्द ही बदलने वाला है। 

Post a Comment

0 Comments