लव जिहाद : अश्लील वीडियो बनाकर ढाई साल तक किया रेप
Headline News
Loading...

Ads Area

लव जिहाद : अश्लील वीडियो बनाकर ढाई साल तक किया रेप

  पीड़िता बोली- आरोपी ने 4.70 लाख रुपए भी लिए
 फरियादी कोतवाली थाने पहुंची लेकिन, उसकी शिकायत नहीं सुनी गई
  श्योपुर/मध्य प्रदेश।। मध्य प्रदेश के श्योपुर में हिंदू समाज की युवती ने मुस्लिम समुदाय के युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर रेप और ब्लेकमेल करने का आरोप लगाया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 22 वर्षीय पीड़ित युवती का आरोप है कि जय श्री पैलेस के पीछे रहने वाले आरोपी सानू उर्फ अब्दुल कासिम ने ढाई साल पहले उसके साथ जबरदस्ती कर के उसकी अश्लील फोटो और वीडियो मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिए थे। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर और परिजनों को जान से मारने की बात कह कर आरोपी ने उससे चार लाख 70 हजार रुपए लिए। साथ ही इस दौरान कई बार दुष्कर्म भी किया।
Love Jihad in Shyopur
 युवती का आरोप है कि अब आरोपी धर्म परिवर्तित करने का लगातार दबाव बना रहा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अब्दुल कासिम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने मामले को लव जिहाद बताते हुए आऱोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
  फरियादी अपने परिजनों के साथ दोपहर में कोतवाली थाने पहुंची लेकिन, उसकी शिकायत नहीं सुनी गई। देर शाम को विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पीड़िता के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है। विश्व हिंदू परिषद की प्रांतीय संयोजक अनीता सिकरवार ने इस पूरे मामले को लव जिहाद बताकर पीड़िता के साथ दरिंदगी करने और ब्लैकमेल करके उससे रुपए लेने के आरोप आरोपी पर लगाए हैं।
  वहीं इस बारे में एसडीओपी राजू रजक का कहना है कि एक पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी के द्वारा उसे ब्लैकमेल कर के उससे रुपये लिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला लव जिहाद का है या नहीं यह तो विवेचना के बाद पता लग सकेगा। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments