बॉलीवुड अभिनेता देव मेनारिया उदयपुर ग्लोबल अवार्ड 2023 के चीफ़ गेस्ट बने
Headline News
Loading...

Ads Area

बॉलीवुड अभिनेता देव मेनारिया उदयपुर ग्लोबल अवार्ड 2023 के चीफ़ गेस्ट बने

  मेवाड़ उदयपुर के युवाओं के लिए शिक्षा, डांसिंग, सिंगिंग, ऐक्टिंग जैसे क्षेत्र में हर तरह से सहायता का किया ऐलान
  उदयपुर/राजस्थान।। फ़िल्मी दुनिया के शौकीनों के लिए खास खबर है, जी हां 12 फ़रवरी को उदयपुर मेवाड़ में आयोज़ित ग्लोबल इन्सपिरेशन अवार्ड 2023 आयोजित हुआ, जिसमे सेलिब्रिटी गेस्ट में बॉलीवुड अभिनेता देव मेनारिया, इंटरनैशनल एंकर सिमरन आहूजा, डॉक्टर आनंद गुप्ता, डॉक्टर दिव्यानी कटरा ने अवार्ड और पुस्तक का विमोचन किया। वही अवार्ड और पुस्तक के आयोजक रवि मल्होत्रा रहे।
  बताते चले कि रवि मल्होत्रा का ये तीसरा प्रोग्राम है, इस प्रोग्राम ने देव मेनारिया और सिमरन के हाथो से 15 इंस्प्रेशनल अवार्ड और 15 विशिष्ठ प्रतिभाओं को प्राइड ऑफ़ मेवाड़ सम्मान से सम्मानित किया गया। 
  अभिनेता देव मेनारिया ने बताया की वह मेवाड़ उदयपुर के युवाओं के लिए हर तरह से मदद के लिए तैयार है, जिसमें शिक्षा, डांसिंग, सिंगिंग, ऐक्टिंग जैसे क्षेत्र में हर तरह से उन्होंने युवाओं के लिए सहायता का ऐलान किया है। देव मेनारिया हाल ही में बॉलीवुड हिंदी फ़िल्म "में कहता हूँ, ये हिंदू राष्ट्र है, फ़िल्म का नाम "आर एसएस डॉक्टर हेडगेवार" है फ़िल्म की शूटिंग नागपुर में हुए और फ़िल्म के मुहूर्त पर भारत के हाईवे मिनिस्टर नितिन गड़करी मौजूद रहे। 
  वही फिल्म के प्रशंसकों का कहना है कि ये हिंदुस्तान वासियो के लिए बड़ी गर्व की बात है, बतादे कि यह फ़िल्म इसी साल में रिलीज़ होगी। इसके साथ ही देव मेनारिया की एक और हिन्दी वेब सीरीज "साज़िश" जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है।



(अभिषेक धींग)

Post a Comment

0 Comments