त्योहारों को अमन चैन एवं शांति से मनाने के लिए उपखंड अधिकारी व डिप्टी ने सीएलजी सदस्यों की ली बैठक
Headline News
Loading...

Ads Area

त्योहारों को अमन चैन एवं शांति से मनाने के लिए उपखंड अधिकारी व डिप्टी ने सीएलजी सदस्यों की ली बैठक

 उदयपुर/कानोड़/राजस्थान।। त्योहारों के मद्दे नजर रखते हुए गुरुवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता भिंडर उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़ व वल्लभनगर डिप्टी रविंद्र प्रताप सिंह ने की। 
 
   थानाअधिकारी मनीष खोईवाल ने बताया कि सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन किया, जिसमें ग्रामीणों व सीएलजी सदस्यों ने उपखंड अधिकारी के समक्ष बताया कि बस स्टैंड से लगाकर पुलिस थाना तक रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुए हैं, त्योहारों को देखते हुए उनकी मरम्मत की जानी आवश्यक है। वही अधिकारियों ने भी बैठक में उपस्थित सभी जनों से निवेदन किया की सरकार के चिरंजीवी बीमा का रजिस्ट्रेशन ज्यादा से ज्यादा करवाएं, जिनको आमजन को सुविधा का लाभ मिल सके।
  ग्रामीणों ने त्योहारों पर टू व्हीलर और फोर व्हीलर शराब पीकर चलाने वालों को पाबंद कर कार्रवाई करने की भी बैठक में मांग की गई। वही उपखंड अधिकारी मोनिका जाखड़ ने भी कहा कि जो व्यक्ति बिना लाइसेंस व ज्यादा ब्याज खोरी का धंधा करता हो व गरीबों की मजबूरी का फायदा उठाता है उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
  बैठक में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी भी उपस्थित रहे। बैठक में अरुण भणावत, राजकुमार सहलोत, मुख्तियार भाई, सत्येंद्र महात्मा, आदि सीएलजी सदस्य उपस्थित रहे एवं थानाधिकारी ने सभी का आभार व्यक्त कर शांति से त्यौहार मनाने की अपील की।


(रिपोर्ट -अभिषेक धींग)

Post a Comment

0 Comments