दो शादी करेंगे हम दो शादी, सीओ ऑफिस में शादीशुदा महिला ने मचाया उत्पात
Headline News
Loading...

Ads Area

दो शादी करेंगे हम दो शादी, सीओ ऑफिस में शादीशुदा महिला ने मचाया उत्पात

  हमीरपुर।। जिले की कोतवाली में मंगलवार की दोपहर एक नवविवाहिता ने सीओ और कोतवाल के सामने दो शादिया करने की बात को लेकर जमकर बवाल मचाया वही समझाने पहुंची महिला सिपाहियों के साथ भी नवविवाहिता ने बदसलूकी कर हाथापाई कर दी। नवविवाहिता ने महिला सिपाही का मोबाइल भी तोड़ कर फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि वह अपने पति के अलावा अपने प्रेमी को भी साथ रखने की जिद कर रही थी। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे जहां उसने जमकर उत्पात मचा बवाल काटा। कोतवाल का कहना है कि नवविवाहिता की मानसिक स्थिति सही नहीं है।
  कोतवाली क्षेत्र के बसेला गांव निवासी नवविवाहिता के पति ने बताया कि उसका विवाह बीते 18 फरवरी 2022 को झांसी जनपद की चिरगांवसिया गांव की युवती के साथ हुआ था। शादी के बाद उसकी पत्नी फोन पर अपने प्रेमी गुड्डू राजपूत निवासी जालौन से बात करने लगी। फोन पर बात करते समय उसका प्रेम परवान चढ़ गया। बीते दिन उसकी पत्नी पेट दर्द का बहाना कर बसेला से राठ कस्बे में आकर अपने प्रेमी के साथ भागने की फिराक में भी थी।
  वही मंगलवार को पत्नी शादी के जोड़े में वरमाला लेकर कोतवाली में अपने प्रेमी के साथ विवाह करने की जिद करने लगी। उसकी पत्नी काजल के मायके वाले भी वहा आ गए हैं। वहीं शादी के लाल जोड़े में नवविवाहिता ने कोतवाली परिसर में सीओ पीके सिंह व इंस्पेक्टर भरत कुमार के सामने ही हंगामा मचाया। चीखते हुए कहा वह दो शादियां करेगी। एक अपने पति और दूसरी अपने प्रेमी के साथ। कोतवाली में चिल्लाते हुए कहती रही कि वह पति और प्रेमी के साथ संयुक्त रूप से रहना चाहती है। इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि नवविवाहिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments