मौलाना ने मदरसे में किया किशोर से कुकर्म, दी जान से मारने की धमकी
Headline News
Loading...

Ads Area

मौलाना ने मदरसे में किया किशोर से कुकर्म, दी जान से मारने की धमकी

  अलीगढ़/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक मौलवी की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां एक मदरसे के मौलाना ने 14 साल के बच्चे के साथ जबरन कुकर्म किया उसके बाद मामले को दबाने के लिए उसने बच्चे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. 
  जानकारी अनुसार मौलाना कुकर्म के लिए किशोर को सोते हुए उठाकर ले गया था. उसने उसे बुरी तरह से पीटा. मंगलवार को बच्चा किसी तरह से मदरसे से भागकर घर आया और परिजनों को आपबीती बताई. फिलहाल मामले में पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.
  पूरा मामला अरबिया मुफक्ता उलूम मदरसे का है. जहां रोरावर क्षेत्र के एक इलाका निवासी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा नींवरी स्थित अरबिया मुफ्ता हुलउलूम में पढ़ रहा है. सोमवार रात को वह नमाज पढ़कर सो गया था. देररात करीब एक बजे मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र के कल्याणपुर टुंडा निवासी मौलाना नोमान ने उसे सोते हुए उठाया और उससे कुकर्म किया. इसके बाद उसे बुरी तरह मारा-पीटा. धमकी दी कि अगर किसी को बताया जो जान से मार दूंगा.
  डरे सहमे बच्चे से जब परिवार वालों को ये बात पता चली तो मौलाना नोमान को जमकर कूटा गया. वही पीड़ित छात्र का पुलिस मेडिकल जांच करा रही है. पीड़ित परिजनों के तहरीर के आधार पर आरोपी नौमान के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है. आरोपी के खिलाफ कुकर्म, मारपीट, धमकी देने व पाक्सो की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

Post a Comment

0 Comments