जनता सेना 27 मार्च को भीण्डर हॉस्पिटल का करेंगी घेराव और चक्काजाम
Headline News
Loading...

Ads Area

जनता सेना 27 मार्च को भीण्डर हॉस्पिटल का करेंगी घेराव और चक्काजाम

भीण्डर हॉस्पिटल प्रभारी डॉ. काबरा को हटाने व सर्जन डॉ. संदीप को लगाने की मांग
  उदयपुर/राजस्थान।। जिले के सबसे बड़े उपखण्ड भीण्डर के स्व. गुलाबसिंह शक्तावत राजकीय सामान्य चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. मुकेश काबरा को हटाने एवं सर्जन डॉ. संदीप सिंह चौहान को पुनः यहां लगाने की मांग को लेकर जनता सेना 27 मार्च सोमवार को सुबह 10 बजे से हॉस्पिटल का घेराव और चक्काजाम करेंगी। इसको लेकर शनिवार को भीण्डर राजमहल में जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर की अध्यक्षता में पदाधिकारियों की बैठक हुई।
भीण्डर हॉस्पिटल का घेराव व चक्काजाम
  भीण्डर राजमहल में हुई बैठक में जनता सेना के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने कहा कि प्रशासन का ज्ञापन देने के बावजुद भी भीण्डर हॉस्पिटल के प्रभारी डॉ. मुकेश काबरा को नहीं हटाया गया और सर्जन डॉ. संदीपसिंह चौहान को पुनः नहीं लगाया गया है। इस मांग को लेकर 27 मार्च सोमवार को सुबह 10 बजे से भीण्डर हॉस्पिटल का घेराव करने के साथ चक्काजाम किया जायेगा। इसके लिए सभी मण्डल अध्यक्षों व पंचायत प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई। उल्लेखनीय हैं कि जनता सेना ने 16 मार्च को जिला कलक्टर तारांचद मीणा व उदयपुर सीएमएचओ डॉ. शंकर बामणिया को ज्ञापन सौंप करके मांग रखी थी और सात दिन बाद आन्दोलन की चेतावनी भी दी थी। 
जनता सेना जायेगी गांव-गांव
  भीण्डर राजमहल में हुई बैठक में तय किया गया कि आगामी दिनों में वल्लभनगर विधानसभा के प्रत्येक गांव में रणधीर सिंह भीण्डर के नेतृत्व में जनता सेना की यात्रा लेकर जायेंगे। जिसमें प्रत्येक गांव में ग्रामीणों से बातचीत करके वहां की समस्याओं व सुझावों पर चर्चा करेंगे। इसके लिए प्रत्येक मण्डल के लिए प्रभारियों की नियुक्ति भी कर दी है। इस यात्रा को लेकर सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को तैयारी के लिए निर्देश दे दिये गये है।
किसानों के लिए उदयपुर कलेक्ट्री पर देंगे धरना
   बैठक में मेवाड़ क्षेत्र के बारिश से फसलों को हुए नुकसान के लिए सरकार द्वारा मुआवजा देने की मांग को लेकर जनता सेना द्वारा उदयपुर जिला कलेक्ट्री पर धरना देने पर भी चर्चा हुई। जिसके लिए आगामी दिनों में कार्यक्रम तय करके उसकी भी तैयारी शुरू करने के लिए पदाधिकारियों को निर्देश दे दिये गये। उल्लेखनीय हैं कि पिछले एक माह में लगातार बारिश और ओलावृष्टि से किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा ळें बैठक में वरिष्ठ जनता सेना नेता हरिसिंह कुराबड़, जगदीश वैष्णव, सज्जनसिंह राणावत, भगवानसिंह राठौड़, पारस नागौरी, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनिगरा, राकेश पचोरी, नरेन्द्र वाणावत, अशोक धर्मावत, भवानी सिंह चौहान, मनोहरसिंह चौहान, रमेश नागदा, उदयलाल सुथार, रणजीतसिंह, अंकित चौबीसा, प्रकाश भोजावत, जगजीतसिंह चौहान, मुकेश लक्षकार, कालुलाल मेनारिया, मनमोहनसिंह मीणा आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments