4 बच्चों की मां 2 बच्चों के बाप के साथ हुई फरार, बदले में दूसरे शख्स ने उसकी पत्नी से रचा ली शादी
Headline News
Loading...

Ads Area

4 बच्चों की मां 2 बच्चों के बाप के साथ हुई फरार, बदले में दूसरे शख्स ने उसकी पत्नी से रचा ली शादी

  खगड़िया/बिहार।। शादीशुदा लोगो और जिनके बाल बच्चे हो गए हो, ऐसे औरत-मर्दों के प्रेम-प्रसंग में भागने की खबरें कम ही देखने में आती हैं, लेकिन प्रेम प्रसंग को लेकर बिहार से एक अजीब ही मामला सामने आया है। दरअसल इस प्रेम कहानी में प्यार के साथ-साथ बदले की भावना भी है। मामला खगड़िया जिले का है, जहां दो युवकों ने एक दूसरे की पत्नी से निकाह कर लिया। 
  जानकारी अनुसार बिहार के खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड के हरदिया गांव निवासी नीरज की शादी 2009 में पसरहा गांव की रूबी देवी से हुई थी, दोनों के चार बच्चे भी थे, लेकिन रूबी देवी का चोरी-छीपे प्रेम प्रसंग गांव के मुकेश से चल रहा था। वही मुकेश भी शादीशुदा था और उसके भी दो बच्चे थे, लेकिन कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। रूबी और मुकेश ने बस इस कहावत को चरितार्थ कर दिया। दोनों ने फरवरी 2022 में भागकर शादी कर ली। इस दौरान दोनों अपनी दो बेटियों और एक बेटे को साथ लेकर गांव से फरार हो गए। 
पति ने पत्नी को भगा ले जाने की प्राथमिकी कराई दर्ज 
  हरदिया गांव निवासी नीरज को पता चलने पर कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी मुकेश के साथ भाग गई है, उसने मुकेश के खिलाफ पसराहा थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। नीरज ने बताया कि गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन मुकेश नहीं माना और भागता फिरता रहा। यह मामला एक साल तक चला। वही बदला लेने के लिए नीरज ने भी मुकेश की पत्नी के साथ भागकर शादी कर ली। बतादे कि दोनों की पत्नी का नाम रूबी था। 
मंदिर में की शादी
  इस घटना में दिलचस्प मोड़ तब आया जब मुकेश की शादी मानसी प्रखंड के अमनी गांव में हुई। जहां मुकेश अपनी पहली पत्नी को छोड़कर नीरज की पत्नी के साथ रह रहा था। इसके बाद नीरज ने मुकेश से बदला लेने के लिए मुकेश की पत्नी रूबी को फोन किया। 
  संयोग से दोनों की पत्नी का नाम रूबी है। नीरज और मुकेश की पत्नी रूबी के बीच एक हफ्ते तक प्यार भरी बातें हुई, जिसके बाद दोनों में सुलह हो गई और दोनों 18 फरवरी 2023 को गांव से भाग गए, फिर मंदिर में शादी कर ली। 
चर्चा का विषय बन गई शादी
  नीरज टाटा कंपनी में काम करता है, जबकि मुकेश मजदूरी करता है। जैसे ही इस शादी की खबर गांव से शहर में फैली हर तरफ चर्चा होने लगी। हालांकि कहा जा रहा है कि दोनों टूटे हुए परिवार फिर से अलग तरीके से सेटल हो गए हैं। दोनों खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं। 

Post a Comment

0 Comments