सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर लगा दिया लाखों का चूना
Headline News
Loading...

Ads Area

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, फिर लगा दिया लाखों का चूना

  बस्तर/छत्तीसगढ़।। सोशल मिडिया के इस प्रेमजाल वाले युग में कौन किस को फंसा के लाखों हेंठ ले कुछ कहा नहीं जा सकता जी हां बस्तर जिले के चारामा क्षेत्र के एक व्यापारी को एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया. युवती ने व्यापारी से शादी का झांसा देकर उससे लाखों रुपये लेकर फरार हो गई. वही पुलिस जांच में आरोपी युवती पहले से ही शादीशुदा निकली है.
  दरअसल पूरा मामला चारामा थाना क्षेत्र का है. यहां के एक आलू प्याज बेचने वाले व्यापारी की फेसबुक में लेखा देवांगन नाम की युवती से दोस्ती हो गई. बात करते करते दोनों ने एक दूसरे से शादी का फैसला कर लिया. 3 साल चली इस दोस्ती में युवती ने व्यापारी युवक से पहले कुछ साल में घरेलू कार्यों, इलाज और अन्य चीजों के लिए 5 से 6 लाख रुपये ऐंठ लिए. फिर युवक को शादी का झांसा देकर जमीन और घर के नाम पर 25 लाख की मांग की. वही  फेसबुक वाले प्यार में पागल हुए युवक ने अपने परिचितों और व्यापारियों से 14 लाख रुपये मांग कर युवती को दे दिये. वही पैसा मिलते ही युवती अपना मोबाइल बंद कर फरार हो गई.
  मामला में पुलिस जांच कर युवती के धमतरी स्थित निवास पहुंची. जहां आरोपी युवती नहीं मिली. जांच आगे बढ़ी तो जानकारी मिली कि युवती बिलासपुर में है. पुलिस जब आरोपी युवती के पास पहुंची तो जानकारी हुई कि आरोपी युवती ने 1 मार्च को अपने प्रेमी से शादी कर ली है. आरोपी युवती के पास से पुलिस ने 9 लाख 50 हजार रुपये नगद और सोने के जेवर सहित कुल 14 लाख 66 हजार रुपये बरामद किए हैं.

Post a Comment

0 Comments