महिला जज के साथ ब्लैकमेलिंग, एडिटेड अश्लील तस्वीरें और मांगे 20 लाख
Headline News
Loading...

Ads Area

महिला जज के साथ ब्लैकमेलिंग, एडिटेड अश्लील तस्वीरें और मांगे 20 लाख

  जयपुर/राजस्थान।। देश में आम महिला की बात तो छोड़ो बल्कि जज रेंक की न्यायिक महिला अधिकारी भी अब सुरक्षित नहीं है। जी हां जयपुर कोर्ट की एक महिला जज को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला जज की एडिटेड फोटो जज के घर उनके परिजनों को भी भेजी दी है।
 7 फरवरी के बाद 27 फरवरी को जज के सरकारी आवास में रात नौ बजे एक और लिफाफा मिला, जिसमें फोटो और लेटर था। साथ ही 20 लाख की मांग भी की गई थी। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश जारी है।
  दरअसल, सात फरवरी को जज अपने कोर्ट में काम कर रही थीं। उस दौरान उनके स्टेनो ने करीब 12:30 बजे जज साहिबा को एक पार्सल देते हुए उसने बताया कि पार्सल उनके बच्चों के स्कूल से आया है।
  इस मामले में स्टेनो का कहना है कि एक व्यक्ति आया और कहा कि स्कूल से पैकेट भेजा है। इतना कहकर व्यक्ति चला गया। जज ने जब पार्सल खोला तो उसमें से एक मिठाई का डिब्बा था। साथ ही शादी के शगुन वाला एक रुपये के सिक्के का लिफाफा मिला। इसी में एक पीले रंग के लिफाफे में कुछ डॉक्यूमेंट और तीन तस्वीरें निकली जिसे एडिट कर अश्लील बनाया गया था।
   इस पैकेट में एक लेटर के होने की बात भी सामने आ रही है, जिसमें आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था। इसमें लिखा था कि 20 लाख तैयार रखना। स्थान और समय की जानकारी दे दी जाएगी। जब मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फूटेज खंगाला गया तो एक 25 साल के आस-पास का लड़का मिला जिसके हाथ में पार्सल नजर आया। हालांकि उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी इसलिए रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई है।

Post a Comment

0 Comments