मंगेतर वीडियो कॉल पर गले में फंदा डाल धमका रही थी, अचानक स्टूल टूटने से हो गई मौत
Headline News
Loading...

Ads Area

मंगेतर वीडियो कॉल पर गले में फंदा डाल धमका रही थी, अचानक स्टूल टूटने से हो गई मौत

  छिंदवाड़ा/मध्य प्रदेश।। एमपी के छिंदवाड़ा जिले से एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल महिला ब्लॉक कांग्रेस उमरेठ की अध्यक्ष व पूर्व जनपद सदस्य सुर्मीला नागवंशी एवं शिक्षक राजकुमार नागवंशी की बेटी स्वाति नागवंशी अपने मंगेतर से वीडियो कॉल जरिये बात कर रही थी और उसे अपने गले में फंदा डालकर धमका रही थी, तभी अचानक स्टूल टूट गया और फांसी लगने की वजह से स्वाति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को हर पहलू से खंगालने में लगी है।
महिला कर रही थी ख़ुदकुशी का नाटक
  महिला की अचानक गलती से ख़ुदकुशी करने से हर कोई हैरान है। स्वाति नाम की महिला की सिवनी में रहने वाले युवक के साथ मंगनी के बाद शादी होने वाली थी जिसके बाद महिला की अपने मंगेतर से अक्सर बातें होती रहती थी। स्वाति अपने मंगेतर से किसी बात पर वीडियो कॉल करके बहस कर रही थी।
  कॉल के दौरान ही उनके बीच में किसी बात को लेकर तनाव का माहौल पैदा हो गया। जिसके बाद स्वाति ने वीडियो कॉल पर ही अपने गले में फंदा डाल लिया और उसे धमकाने लग गई लेकिन जिस स्टूल पर स्वाति खड़ी थी उसकी अचानक टांग टूट गई और उनके गले में फांसी लग गई और उनकी मौत हो गई।
मंगेतर से हो गया था विवाद
  बता दें कि उमरेठ की रहने वाली युवती का विवाह सिवनी में रहने वाले युवक से होने वाला था। परिवार वालों ने दोनों का विवाह मई के महीने करना तय किया था। बीते सोमवार को महिला ने अपने मंगेतर से वीडियो कॉल के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
  कॉल के दौरान युवती के घर पर कोई मौजूद नहीं था। इस बात की खबर मंगेतर ने युवती के घरवालों को दी लेकिन जबतक परिवार वाले घर पर पहुंचे तब तक स्वाति की मौत हो चुकी थी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments