भीम आर्मी एकता मिशन के नेतृत्व में अंबेडकर जयंती का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया
Headline News
Loading...

Ads Area

भीम आर्मी एकता मिशन के नेतृत्व में अंबेडकर जयंती का उत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया

  उदयपुर/राजस्थान।। भारतीय संविधान के शिल्पकार भीमराव अंबेडकर की जयंती संपूर्ण देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाई गई। भारतीय शासन को चलाने के लिए जिस संविधान का निर्माण अंबेडकर महोदय ने किया सभी देशवासियों ने उनकी जयंती पर उनको अपने ह्रदय में बिराजमान कर बहुत-बहुत धन्यवाद अर्पित किया। उसी हर्षोल्लास में उदयपुर के कानोड़ नगर में बड़ी धूमधाम के साथ में अंबेडकर जयंती मनाई गई, प्रातः काल भीम आर्मी एकता मिशन कानोड़ के नेतृत्व में विशाल वाहन रैली का आयोजन किया गया।  
 
  इस रैली की शुरुआत बाबा रामदेव मंदिर से हुई जो कानोड़ नगर से गुजरी वाहन रैली का जगह-जगह पुष्प वर्षा के साथ कानोड़ वासियों ने स्वागत किया। उसके उपरांत यह रैली अंबेडकर भवन पहुंची जहां पर विशाल सभा का आयोजन किया गया एवं कानोड़ थानाधिकारी मनीष खोईवाल व जाब्ता वाहन रैली में तैनात रहा। 
  इस सभा में अध्यक्ष खेमराज रेगर पेशकार, मुख्य अतिथि काशी राम मेघवाल, विशिष्ट अतिथि भागीरथ मेघवाल नगरपालिका उपाध्यक्ष बाबूलाल रेगर व पार्षद गोपाल खटीक अन्य गणमान्य अतिथि मौजूद थे। भीम आर्मी एकता मिशन के अध्यक्ष छगन लाल मेघवाल एवं कार्यक्रम संयोजक सुनील मेघवाल द्वारा स्वागत उद्बोधन प्रस्तुत किया गया। जहां पर अंबेडकर के जीवन का वृतांत सुनाया गया तथा उनकी शिक्षाओं को जन-जन में फैलाने का संदेश दिया गया व समाज में आपसी भाईचारे से रहकर समाज का उत्थान करने के लिए भी सभासद वचनबद्ध हुए। सभा के उपरांत विशाल भोज का आयोजन किया गया जिसमें दो हजार से अधिक लोगों ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments