कांग्रेस विधायक ने किया महिला के साथ अश्लील डांस वीडियो हुआ वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

कांग्रेस विधायक ने किया महिला के साथ अश्लील डांस वीडियो हुआ वायरल

 पन्ना/मध्य प्रदेश।। गुन्नौर के कांग्रेस विधायक राई नृत्य में एक महिला के साथ अश्लील डांस करते नजर आए, वही उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने कहा कि टिकट की होड़ में उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि सच्चाई विडिओ से दिखाई दे रही है कि विधायक कितना में छुपा रुस्तम है यह सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड हो चुका है, जिसमें दिख रहा है कि वह डांस भी कर रहे हैं और अश्लील हरकत भी कर रहे हैं।
 पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी का एक महिला के साथ राई नृत्य का वीडियो सामने आया है। विधायक शिव दयाल बागरी महिला के साथ हाथ पकड़ कर थिरकते नजर आ रहे हैं। विडिओ के मुताबिक विधायक मुंह में रुपये दबाकर महिला के साथ नृत्य कर रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया था जो जमकर वायरल हो रहा है।
शुभ कार्य में राई नृत्य का किया जाता है आयोजन
 बताते चले कि बुंदेलखंड क्षेत्र में किसी शुभ कार्य में राई नृत्य का आयोजन किया जाता है। इस नृत्य में नाच करने वाली महिलाओं को बुलाया जाता है जो महिलाएं राई नृत्य का लोगों का मनोरंजन करती हैं। ऐसे ही एक राई नृत्य में पन्ना विधानसभा के गुनौर विधायक महिला का हाथ पकड़कर नाचते दिख रहे हैं आसपास काफी लोग भी नृत्य का मजा ले रहे हैं। हालांकि यह पता नहीं चला है कि यह नृत्य कहां चल रहा है और कब का है, लेकिन यह वीडियो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।
विधायक बोले- टिकट की होड़ में मुझे बदनाम करने की कोशिश
  इस वीडियो पर विधायक शिवदयाल बागरी से बात की उनका कहना है कि यह वीडियो चार साल पुराना है। विधानसभा क्षेत्र के समाना गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। चार साल पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना विधानसभा चुनाव में टिकट की होड़ में लगे नेताओं का षड्यंत्र है। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। बिना नाम लिए विधायक ने भाजपा नेताओं पर बदनाम करवाने के आरोप लगाए हैं।

Post a Comment

0 Comments