बेटे की प्रेमिका को दिल दे बैठा पिता, दोनों मौका पाते ही घर से भागे
Headline News
Loading...

Ads Area

बेटे की प्रेमिका को दिल दे बैठा पिता, दोनों मौका पाते ही घर से भागे

   कानपुर/उत्तर प्रदेश।। इश्क की दुनिया का एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक लड़के की गर्लफ्रेंड को उसी के पिता से प्यार हो गया ओर दोनों मौका पाते ही घर से भाग गए. लड़की के घर वालों ने मामले की शिकायत थाने में की जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने यह खुलासा किया.
  जानकारी के अनुसार कानपुर के चकेरी इलाके में कमलेश अपने 20 साल के बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में आया था. कमलेश का बेटा मकान बनाने का काम करता था. इसी बीच लड़के को एक लड़की से प्यार हो गया जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों लड़के के घर पर मिलने लगे. जब कभी बॉयफ्रेंड घर पर नहीं मिलता था तो लड़की की बातचीत उसके पिता कमलेश से होने लगी.
  धीरे-धीरे लड़की अपने प्रेमी के पिता कमलेश से प्यार करने लगी. इसके बारे में बेटे को कुछ पता नहीं चला. लड़की मार्च 2022 में कमलेश के साथ घर से फरार हो गई. कमलेश का बेटा घर पर ही था, इसलिए लड़की के घरवालों को उस पर शक नहीं हुआ. लड़की के परिजनों ने चकेरी थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं लग रहा था कि आखिर लड़की गई कहां.
  एसओ का कहना है कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी, लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था. पुलिस ने कमलेश को चकेरी थाने में रखा है. लड़की का मेडिकल कराया जाएगा और इसके बाद उसके बयान दर्ज होंगे. लड़की के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments