महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, बदनामी के डर से युवक ने कर लिया सुसाइड
Headline News
Loading...

Ads Area

महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया, बदनामी के डर से युवक ने कर लिया सुसाइड

 सोनीपत/हरियाणा।। हरियाणा के सोनीपत में हनीट्रैप में फंसे युवक ने परेशान होकर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर एक महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.
 सेक्टर-12 की हाउसिंग बॉर्ड कॉलोनी में रहने वाली मेघना ने पुलिस को बताया कि उनके पति पंकज इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे. उनके दो बेटी व बेटा हैं. कोट मोहल्ले की रहने वाली रिश्ते में मामी लगने वाली एक महिला ने उसके पति पंकज को अपने जाल में फंसा लिया.
  जानकारी अनुसार महिला ने कोई ब्लू फिल्म भी बना ली थी. इसके बाद उसने पंकज को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वह लाखों रुपये ले चुकी थी, और उन पर लगातार रुपया देने का दबाव बना रही थी. वह दोपहर को पंकज को बुलाकर ले गई थी और उनको डेढ़ लाख रुपया देने को परेशान कर रही थी. पंकज रात को करीब 9 बजे घर पर आए. वह काफी परेशान थे.
  उन्होंने बताया कि ऐसे में पहले शराब पी और फिर मेघना के साथ मारपीट की. उसके बाद पंकज ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. सुबह को दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने अपने ससुर जवाहरलाल शर्मा के साथ मिलकर कुंडी को तोड़ डाला.
  पंकज का शव पंखे से लटक रहा था. उन्होंने बेडशीट से फंदा लिया था. पुलिस ने मेघना की शिकायत पर आरोपित महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Post a Comment

0 Comments