देश में तानाशाही फेल गई है लोकतंत्र की हत्या मत होने दो - शक्तावत
Headline News
Loading...

Ads Area

देश में तानाशाही फेल गई है लोकतंत्र की हत्या मत होने दो - शक्तावत

1910.24 लाख रुपए की शहरी जल योजना के पुनर्गठन कार्य का शिलान्यास
   उदयपुर/राजस्थान।। जिले की वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने चामुंडा माता मंदिर के पास शहरी जल योजना कानोड़ के पुनर्गठन का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। जिससे कानोड़ नगरपालिका क्षेत्र के लोगों को पेयजल के लिए काफी सुविधा मिलेगी।
 
  भूमि पूजन के बाद नगरपालिका कानोड़ के लोहिया उद्यान में शिलान्यास समारोह का आयोजन हुआ जिस के मुख्य अतिथि वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत रही। इस दौरान विशिष्ट अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डी बाई मीणा, उपाध्यक्ष बाबूलाल रेगर, पुर्व प्रधान करण सिंह कोठारी, भिंडर ब्लॉक अध्यक्ष खेमराज मीणा, ओबीसी मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष गोपाल जाट, नगर पालिका पार्षद नम्रता कुंवर सोलंकी, सोनिया बागवान, गोपाल खटीक, गिर्राज सुथार, भेरूलाल गायरी, लोकेश पुरोहित, रायना बानु सहित कई पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे। नगर पालिका में आयोजित शिलान्यास समारोह में नगर वासियों द्वारा अतिथियों का स्वागत सम्मान किया गया।
  इस दौरान शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य व वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने कहा कि देश में तानाशाही फेल गई है लोकतंत्र की हत्या मत होने दो संविधान की रक्षा करो, शहीदों के सम्मान की रक्षा करो। देश में लोकतंत्र को जीवित करने के लिए राजस्थान में कांग्रेस को आगे लाना है।
  शिला पूजन में वल्लभनगर विधायक ने नगर पालिका के सभी वर्तमान, पूर्व पार्षदों सहित प्रबुद्धजनों के हाथों से शिला पूजन करवाकर कार्य का शुभारंभ करवाया। साथ ही नगर वासियों को विश्वास दिलाया कि जल्द काम पूरा होगा इससे पेयजल संबंधी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा नगर वासियों को स्वच्छ शुद्ध पानी मिलेगा।
  शक्तावत ने कहा कि नगर की पुरानी सभी पाइप लाइनों को बदला जाएगा लंबे समय से पानी की समस्याओं को लेकर नगर वासियों को मांग की जा रही थी उसको आज जो वादा मैंने आपसे किया था उसको पूरा करते हुए इस योजना का शिलान्यास किया है। कार्य होने के दौरान थोड़ी समस्या आप सभी को होगी लेकिन आप सभी को धैर्य रखना है जो सड़कें तोड़ी जाएगी उनको सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा सही किया जाएगा थोड़ा समय लगेगा लेकिन आने वाले भविष्य में इस योजना से काफी फायदा होगा इसमें आप सभी को सहयोग करना है। 
  शक्तावत ने कहा कि नगर के बस स्टैंड पर हाई मास्क लाइट, नई बावड़ी पर पनघट, कब्रिस्तान में सीसी सड़क के टेंडर हो गए जल्दी काम पूरा होगा। जो घोषणा की गई है जो वादे आपके साथ किए गए हैं वल्लभनगर विधानसभा की जनता को मैं विश्वास दिलाती हूं सभी वादों को चुनाव से पहले पूरा करते हुए धरातल पर मूर्त रूप में लाने का काम होगा यह मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं।
  शक्तावत ने कहा कि पिछली बार जब यहां आई थी तो मैंने कानोड़ की जनता से वादा किया था कि कानोड़ व भीण्डर में शहरी जल योजना का शिलान्यास दोनों जगह एक साथ व काम शुरू होगा और सबसे पहले आज मेने कानोड़ में योजना का शिलान्यास किया और उस वादे को आज मैंने पूरा करते हुए पहले कानोड़ में शिलान्यास किया है उसके बाद भिंडर में शिलान्यास किया है।
  उन्होंने ने कहा कि वल्लभनगर विधानसभा मेरा पूरा परिवार है और इस पूरे परिवार में विकास करना मेरी पहली प्राथमिकता है और सभी को साथ लेकर में सभी स्थानों पर विकास कार्य करवा रही हूं आप सभी का सहयोग चाहिए। आईटीआई महाविद्यालय तहसील भवन सहित जो भी घोषणा हुई उन कार्यो का शिलान्यास बहुत जल्द होगा। 

Post a Comment

0 Comments