शिक्षाकर्मी ने मांगी 30 हजार की रिश्वत, कहा : "पैसे नहीं हैं तो हर महीने मेरे पास आना"
Headline News
Loading...

Ads Area

शिक्षाकर्मी ने मांगी 30 हजार की रिश्वत, कहा : "पैसे नहीं हैं तो हर महीने मेरे पास आना"

बेटी के एडमिशन के बदले इज्जत का सौदा 
  सोनीपत/हरियाणा।। हरियाणा के सोनीपत से एक बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपनी बेटी के एडमिशन के लिए खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) ऑफिस पहुंची जहा उसे कर्मचारी नवीन मिला. नवीन ने फोन नंबर देकर बात करने को कहा. महिला ने जब नवीन को कॉल की तो उसने एडमिशन के बदले एक शर्मनाक शर्त रखते हुए महिला से कहा कि मेरे साथ 3 घंटे एकांत में गुजारने होंगे और 30 हजार रुपए देने होंगे, तब एडमिशन होगा. पैसे न हो तो हर माह तीन घंटे रहने होंगे. वही नवीन की यह डिमांड काल रिकॉर्ड हो गई. महिला ने इसकी शिकायत थाने में की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर लिया है.
   बतादे कि ये महिला राइट टू एजुकेशन (RTE) के तहत नामी स्कूल में निःशुल्क फीस वाला एडमिशन चाहती थी. महिला और कर्मचारी की साढ़े 5 मिनट की ऑडियो में बेशर्म व्यक्ति महिला से 3 घंटे अपने साथ गुजारने और 30000 की मांग करता है. महिला ने कहा कि उसके पास इतने रुपए नही है, तो बेशर्म कर्मचारी ने कहा कि फिर तो उसे हर महीने एक बार कुछ घंटे के लिए उसके पास आना होना. बेशर्म कर्मचारी बेटी के दाखिले के बदले सीधे महिला से उसकी इज्जत का सौदा करता है.
  वही जब पूरा मामला महिला के पति को पता चला तो उसने कुछ लोगों के साथ मिल कर कर्मचारी की जमकर धुनाई कर दी. महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी है. आरोप है कि पुलिस कर्मचारी का बचाव कर रही है. लोगों ने रात को थाना के बाहर हंगामा भी किया. महिला के अनुसार जब मामला सिविल लाइन थाने पहुंचा तो पुलिस ने केस को रफा-दफा करने की कोशिश की और उस पर दबाव बनाया गया.

Post a Comment

0 Comments